'अंगूरी भाभी' शिल्पा शिंदे कांग्रेस में शामिल, चुनाव लड़ना चाहती हैं बिगबॉस-11 की विजेता

मंगलवार, 5 फ़रवरी 2019 (23:38 IST)
मुंबई। टीवी कलाकार शिल्पा शिंदे मंगलवार को मुंबई इकाई के कांग्रेस प्रमुख संजय निरुपम की उपस्थिति में कांग्रेस में शामिल हो गईं। वे टीवी धारावाहिक 'भाबीजी घर पर हैं' के 'अंगूरी भाभी' नामक किरदार के कारण घर-घर में लोकप्रिय हुई थी।  
 
शिल्पा बिगबॉस के 11वें सीजन की विजेता रह चुकी हैं। उन्होंने कहा कि वह चाहती हैं कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी देश के अगले प्रधानमंत्री बनें। 
 
उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी वर्षों से देश को चला रही है। इसलिए मैंने इसमें शामिल होने का निर्णय लिया। आज देश में बदलाव की सख्त जरूरत है और सिर्फ कांग्रेस ही बदलाव ला सकती है।
 
महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने एक टेलिविजन सीरियल के निर्माताओं के साथ उनके विवाद के समय उनका साथ दिया था। शिंदे को संबंधित सीरियल से हटा दिया गया था। इस पर पूछे गए एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मनसे सिर्फ ‘मराठी बोलने वाले’ लोगों पर केंद्रित है।
 
उन्होंने दावा किया, 'कांग्रेस किसी की भी मदद करने के दौरान उसकी जाति और धर्म नहीं देखती है। जबकि मनसे सिर्फ मराठी बोलने वाले लोगों पर केंद्रित है। जब मुझे मदद की जरूरत थी तो मनसे ने उसे मराठी रंग दिया था।'
 
शिंदे ने कहा कि वह चुनाव लड़ने की इच्छुक हैं। हालांकि उन्होंने स्पष्ट नहीं किया कि वह लोकसभा का चुनाव लड़ेंगी या विधानसभा का। इस साल दोनों चुनाव होने वाले हैं।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख एनआरसी पर सुप्रीम कोर्ट की केंद्र सरकार को फटकार, राजनाथ बोले-प्रक्रिया तय समय में पूरी होगी