'टाइगर' के बाद शिवराज ने खुद को बताया 'हीरो', सरकार के मंत्री ने कसा तंज

विशेष प्रतिनिधि

रविवार, 3 फ़रवरी 2019 (18:22 IST)
भोपाल। मध्यप्रदेश में 13 साल तक अधिक समय तक मुख्यमंत्री रहने वाले शिवराज सिंह चौहान का दावा है कि कांग्रेस सरकार में भी वे लोकप्रिय हैं। प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बन जाने के बाद खुद को 'टाइगर' बताने वाले शिवराज ने अब अपने आपको हीरो बताया है।
 
प्रदेश बीजेपी कार्यालय में सोशल मीडिया पर हुई कार्यशाला में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए शिवराज ने कहा कि बीजेपी को चुनाव हराने के बाद भी जब वे लोगों से मिलते है तो उनका स्वागत हीरो जैसा होता है। वे पिछले डेढ़ महीने से लगातार लोगों से मिल रहे हैं और इस दौरान वे जहां भी जाते हैं, हीरो की तरह उनका स्वागत होता है।
 
आईटी सेल की कार्यशाला में शिवराज ने कमलनाथ सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि वर्तमान सरकार लंगड़ी सरकार है, कब तक चले और चलते-चलते कब टपक जाए, कोई भरोसा नहीं। उन्होंने कहा कि लंगड़ी सरकार तो बीजेपी भी बना सकती थी, लेकिन पार्टी खरीद-फरोख्त में विश्वास नहीं रखती। जब भी बनाएंगे, पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएंगे।
 
पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस सरकार बने अभी कुछ दिन ही हुए हैं और इतने कम समय में जनता फर्क समझ गई है कि बीजेपी और कांग्रेस सरकार में क्या फर्क होता है? शिवराज ने शायराना अंदाज में कहा कि आज जब वे लोगों से मिलते हैं, तो पूछते कि 'हमसे क्या भूल हुई, जो ये सजा हमको मिली?' तो जनता कहती है कि 'मामा भूल हो गई।'
लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर बुलाई गई बैठक में कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि लोकसभा चुनाव धर्मयुद्ध है। लोकसभा चुनाव कोई साधारण चुनाव नहीं है। ये चुनाव राष्ट्रवाद और देश को तोड़ने वालों के बीच है। ये चुनाव किसी व्यक्ति का चुनाव नहीं, बल्कि भारत को बचाने का चुनाव है।
 
शिवराज के खुद को 'हीरो' बताने पर कमलनाथ सरकार के मंत्री जयवर्धनसिंह ने तंज कसते हुए कहा कि आकर्षण न मिलने के चलते वे ऐसे बयान देते हैं। शिवराज कभी 'टाइगर' और 'हीरो' रहे होंगे, आज तो मध्यप्रदेश के हीरो मुख्यमंत्री कमलनाथ ही हैं।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज जीतने के बाद रोहित शर्मा की प्रतिक्रिया