शिवराज ने राहुल गांधी को याद दिलाया वादा....

भोपाल। किसानों की कर्जमाफी को लेकर बीजेपी लगातार कांग्रेस सरकार पर हमलावर हो रही है। पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान ने किसानों की कर्जमाफी में कमलनाथ सरकार को फेल बताते हुए सूबे के मुख्यमंत्री कमलनाथ को हटाने  की मांग राहुल गांधी से कर दी है।


भोपाल में बीजेपी के लोकसभा चुनावी कैंपेन का शंखनाद करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कर्जमाफी के नाम पर कांग्रेस और राहुल गांधी ने जनता को धोखा दिया।
शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि राहुल गांधी मुंगेरीलाल के सपने दिखा रहे हैं। कर्जमाफी को छलावा बताते हुए शिवराज ने राहुल गांधी को उनका वादा याद दिलाते हुए कहा कि राहुल गांधी ने कहा था कि अगर 10 दिन में किसानों को कर्ज माफ नहीं हुआ तो मुख्यमंत्री बदल देंगे।

शिवराज ने कहा कि मध्यप्रदेश में अब तक किसानों का कर्ज माफ नहीं हुआ है और न ही किसानों के खाते में पैसा पहुंचा है तो राहुल गांधी अब अपना वादा पूरा करते हुए मुख्यमंत्री को हटाएं।

शिवराज ने कर्जमाफी के तीन रंग के फॉर्म पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि फॉर्म की तरह सरकार भी कर्जमाफी पर रंग बदल रही है। कागज के टुकड़े पर कर्ज माफ करने वाले अपने बजट को भी देखें।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख भारत के 'मन की बात मोदी के साथ' चुनावी कैंपेन का आगाज