Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

शिवसेना नेता ने कहा- राम मंदिर राजनीतिक मामला नहीं, गर्व का विषय...

webdunia
शनिवार, 1 अगस्त 2020 (17:48 IST)
नागपुर। शिवसेना नेता एवं महाराष्ट्र के मंत्री एकनाथ शिंदे ने शनिवार को कहा कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण राजनीतिक मुद्दा नहीं है बल्कि लाखों श्रद्धालुओं के लिए गर्व और आस्था का विषय है। गढ़चिरोली के प्रभारी मंत्री शिंदे ने वहां जाने के दौरान नागपुर हवाई अड्डे पर यह बात कही।

यह पूछे जाने पर कि विश्व हिंदू परिषद के एक पदाधिकारी ने हाल ही में कहा था कि राम मंदिर और इससे जुड़े मुद्दों का विरोध करने वाले राजनीति लक्ष्यों को हासिल करने के लिए ऐसा कर रहे हैं, शिंदे ने कहा,राम मंदिर राजनीतिक मुद्दा नहीं है। यह भगवान राम के लाखों श्रद्धालुओं के लिए गर्व और आस्था का मामला है।

उन्होंने कहा,शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे जब मुख्यमंत्री नहीं थे तब अयोध्या गए थे और मुख्यमंत्री बनने के बाद भी गए थे तो यह आस्था, गर्व और भक्ति की बात है। मनसे प्रमुख राज ठाकरे के बयान कि महा विकास आघाडी सरकार ज्यादा समय तक नहीं चलेगी पर उन्होंने कहा,लोकतंत्र में सभी को बोलने और अपनी बात रखने का अधिकार है।

शिंदे ने कहा,एमवीए सरकार मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में अच्छा काम कर रही है। वह राज्य में कोरोनावायरस (Coronavirus) संक्रमण को रोकने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है। भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस ने शुक्रवार को कहा था कि एमवीए के तीन सहयोगी- शिवसेना, राकांपा और कांग्रेस एक परिवार नहीं है बल्कि लिव-इन रिलेशनशिप में हैं और सरकार अपने आप गिर जाएगी।
इसके बारे में पूछे जाने पर शिंदे ने कहा, यह राजनीति करने का समय नहीं है। हमें कोविड-19 की चुनौती से निपटने के लिए मिलकर काम करने की जरूरत है।(भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Honor का पहला लैपटॉप MagicBook 15 लांच, ये हैं फीचर्स