Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

महिला की शिकायत पर नाराज हुए सिद्धारमैया, माइक छीना

webdunia
सोमवार, 28 जनवरी 2019 (22:15 IST)
बेंगलुरु। कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने सोमवार को विवाद खड़ा कर दिया, जब उनकी एक महिला कार्यकर्ता से कहासुनी हो गई और उन्होंने महिला से माइक छीन लिया और इस दौरान उसका दुपट्टा भी गिर गया।
 
 
घटना मैसुरू के वरुणा की है, जहां से सिद्धारमैया के बेटे यतीन्द्र विधायक हैं। सिद्धारमैया, उनके बेटे और अन्य लोगों ने आगामी लोकसभा चुनाव से पहले 'जन संवाद कार्यक्रम' का आयोजन किया था। घटना कैमरे में रिकॉर्ड होकर वायरल हो गई है। भाजपा ने घटना की निंदा की है, वहीं राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने कहा कि आयोग कर्नाटक पुलिस को पत्र लिखकर मामले में उचित कार्रवाई को कहेगा।
 
वीडियो में देखा जा सकता है कि सिद्धारमैया और पूर्व जिला पंचायत सदस्य जमालार के बीच कहासुनी हो रही है। महिला ने कहा कि वह इस बात से दु:खी है कि विधायक यतीन्द्र ने निर्वाचित होने के 7 महीने ऐसे ही निकाल दिए। उसने कहा कि मैं चुप रहने वाली नहीं हूं। इससे सिद्धारमैया नाराज हो गए और उन्होंने कहा कि उनका बेटा विधानसभा क्षेत्र का दौरा करता है। इसका महिला ने विरोध किया।
 
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बीएस येदियुरप्पा ने सिद्धारमैया की निंदा करते हुए कहा कि महिला कांग्रेस से जुड़ी है और विधायक के उपलब्ध नहीं होने की शिकायत कर रही है और उसकी शिकायत पर ध्यान देने के बजाए सिद्धारमैया ने उससे माइक छीनकर और उस पर चिल्लाकर गुस्सा दिखाया। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

6 देशों से पार्थिव शरीर को भारत लाने के लिए एयर इंडिया ने जारी की रियायती दरें