Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

सिद्धू मूसेवाला के पिता का सरकार को अल्टीमेटम, नहीं मिला इंसाफ तो छोड़ दूंगा देश

हमें फॉलो करें webdunia
रविवार, 30 अक्टूबर 2022 (23:01 IST)
चंडीगढ़। पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के पिता ने रविवार को अपने बेटे का नाम कुख्यात अपराधियों से जोड़े जाने पर हत्या के मामले में प्राथमिकी वापस लेने और देश छोड़ने की चेतावनी दी। मूसेवाला ने पंजाब सरकार को अल्टीमेटम दिया है कि अगर उन्हें इंसाफ नहीं मिला तो वे देश छोड़ देंगे।
 
मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने 25 नवंबर तक उनकी बात सुने जाने की समयसीमा तय करते हुए दावा किया कि उनके बेटे की एक सुनियोजित साजिश के तहत हत्या कर दी गई। भावुक हुए बलकौर सिंह ने कहा कि वह इस आरोप को स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं है कि उनके बेटे को गिरोह की प्रतिद्वंद्विता के चलते मार दिया गया था।
 
पंजाब के मनसा जिले में 29 मई को सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। सिंह ने कहा कि परिवार मामले की जांच में प्रशासन के साथ पूरी तरह सहयोग कर रहा है, लेकिन इसे शायद उनकी ‘कमजोरी’ माना जा रहा है।
मनसा जिले के मूसा गांव में एक जनसभा में सिंह ने कहा कि मैं मीडिया के माध्यम से सरकार को बताना चाहता हूं कि अगर आप मेरे बेटे को कुख्यात गिरोह का हिस्सा बनाते हैं, तो मैं आपका काम आसान कर दूंगा और 25 नवंबर को प्राथमिकी वापस ले लूंगा। उन्होंने कहा कि मैं देश छोड़ दूंगा, भले ही मुझे बांग्लादेश में बसना पड़े। भाषा Edited by Sudhir Sharma

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

अंकिता हत्याकांड के मुख्य आरोपी की फैक्टरी में आग लगी