Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

गर्भवती महिला के लिए चलाई विशेष ट्रेन, भारी बारिश से थी परेशान

webdunia
शनिवार, 17 अक्टूबर 2020 (22:06 IST)
हैदराबाद। हैदराबाद मेट्रो रेल ने शहर में भारी बारिश के दौरान एक गर्भवती महिला को उसके गंतव्य तक पहुंचाने के लिए विशेष रूप से ट्रेन चलाई। उल्लेखनीय है कि शहर और पड़ोसी इलाकों में 13 और 14 अक्टूबर को मूसलधार बारिश हुई थी, जिससे सार्वजनिक परिवहन समेत जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया था।

मेट्रो रेल के एक शीर्ष अधिकारी ने बताया कि महिला 14 अक्टूबर की रात को विक्टोरिया मेमोरियल स्टेशन पहुंची और उसने मेट्रो रेलकर्मियों को बताया कि उसे मियापुर जाना है और उसके पास वहां तक जाने के लिए कोई अन्य साधन उपलब्ध नहीं है।

महिला की स्थिति को समझते हुए अधिकारियों ने विशेष रूप से उसके लिए ट्रेन चलाने का फैसला किया।एचएमआरएल के प्रबंध निदेशक एनवीएस रेड्डी ने कहा, हम नियमानुसार रात नौ बजे सेवाएं बंद कर रहे थे। महिला रात करीब 10 बजे स्टेशन आई और उसने हमसे उसे मियापुर ले जाने का अनुरोध किया, क्योंकि उसके पास वहां जाने के लिए अन्य कोई वैकल्पिक साधन नहीं था।
उन्होंने कहा, हमारे कर्मियों ने एक विशेष ट्रेन का प्रबंध किया और उसे सुरक्षित उसके गंतव्य तक पहुंचाया।उल्लेखनीय है कि शहर और पड़ोसी इलाकों में 13 और 14 अक्टूबर को मूसलधार बारिश हुई थी, जिससे सार्वजनिक परिवहन समेत जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया था।(भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

न्यूजीलैंड की प्रधानमंत्री जेसिंडा की शानदार जीत, दूसरे कार्यकाल के लिए हुआ चुनाव