Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

प्राइवेट मेडिकल कॉलेज की चौथी मंजिल से छात्रा ने लगाई छलांग, हालत गंभीर

हमें फॉलो करें webdunia

हिमा अग्रवाल

गुरुवार, 20 अक्टूबर 2022 (11:06 IST)
मेरठ। थाना जानी क्षेत्र के सुभारती मेडिकल कॉलेज में बीडीएस की एक छात्रा चौथी मंजिल से कूद गई। घटना से मेडिकल कॉलेज समेत आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया। छात्रा का कूदते हुए वीडियो किसी ने मोबाइल में कैद करके वायरल कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस व प्रशासन के अधिकारी और प्रबंधन मौके पर पहुंच गए। वहीं छात्रा को आईसीयू में भर्ती किया गया है और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस पूरे प्रकरण की जांच में जुटी हुई है।
 
सुभारती मेडिकल कॉलेज की लाइब्रेरी की चौथी मंजिल से कूदने वाली इस छात्रा का नाम वानिया है। वानिया इसी मेडिकल कॉलेज में बीडीएस सेकंड ईयर की छात्रा है। बुधवार की शाम अचानक से वानिया ने कॉलेज कैंपस के अंदर छलांग लगा दी और अब वह जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है। 20 वर्षीय वानिया मेरठ लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के रशीद नगर की रहने वाली है।
 
मिली जानकारी के मुताबिक छात्रा को जैसे ही लाइब्रेरी की चौथी मंजिल पर खड़े सुरक्षा गार्डों ने देखा तो शोर मचा दिया और उसे बचाने के लिए भागे। लेकिन वे उसे जमीन पर गिरने से पहले पकड़ नहीं सके। छात्रा जिस जगह गिरी, वहां की जमीन कच्ची थी जिसके चलते उसकी जान तो बच गई है लेकिन रीढ़ की हड्डी और सिर में गंभीर चोट लगने के कारण उसकी हालत अभी गंभीर बनी हुई है।
 
घटना की जानकारी मिलते ही उसके परिजन अस्पताल पहुंच गए। परिजनों के मुताबिक छात्रा ने कभी कोई समस्या नहीं बताई, वहीं पुलिस छात्रा के इस आत्मघाती कदम के पीछे के कारणों को खोजने में जुट गई है। वानिया के परिजनों ने कोई तहरीर पुलिस को नहीं दी है।
 
मेरठ एसपी ग्रामीण केशव कुमार के मुताबिक छात्रा के मोबाइल की कॉल डिटेल, उसके साथियों और सुभारती प्रबंधन से पूछताछ की जा रही है, वहीं इस पूरे प्रकरण पर परिवार ने मीडिया के सामने चुप्पी साध रखी है। कुछ लोग दबे स्वर में कह रहे हैं कि वानिया और उसके साथी का झगड़ा हुआ था जिसके बाद उसने यह कदम उठाया है। पुलिस जांच या छात्रा के होश में आने से ही स्पष्ट हो पाएगा कि वानिया ने ऐसा कदम क्यों उठाया?
 
Edited by: Ravindra Gupta

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

फिर गिरा रुपया, 83.06 के रिकॉर्ड निचले स्तर पर