आतंकियों ने पुलिस पर किया ग्रेनेड से हमला, एक आतंकी जिंदा गिरफ्तार

सुरेश डुग्गर

गुरुवार, 17 जनवरी 2019 (21:43 IST)
जम्‍मू। श्रीनगर के राजबाग इलाके में आतंकियों ने पुलिस पेट्रोलिंग पार्टी पर ग्रेनेड से हमला कर दिया। इस हमले में पुलिस के तीन जवान गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इसमें से दो जवान ट्रैफिक विभाग के हैं। तीन जवानों को तत्काल उनके साथियों ने पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उनकी स्थिति नाजुक बताई जा रही है।
 
 
उधर दक्षिणी कश्मीर के कुलगाम जिले से सुरक्षा बलों को लश्कर के एक आतंकी को पकड़ने में सफलता मिली है। सुरक्षा एजेंसियां पूछताछ में जुटी हुई हैं। पकड़े गए आतंकी की शिनाख्त रेडवानी बाला के मुबारक अहमद डार के रूप में हुई है। सटीक सूचना के आधार पर 9 राष्ट्रीय राइफल्स तथा एसओजी कुलगाम की ओर से बुधवार की देर शाम इलाके की घेराबंदी की गई।
 
इस दौरान एक मकान में छिपे आतंकी को गिरफ्तार करने में सफलता हाथ लगी। सुरक्षा एजेंसियों की ओर से पूछताछ कर उसके अन्य साथियों तथा संगठन के बारे में सूचनाएं एकत्र करने की कोशिश की जा रही है। पुलिस ने बताया कि फिलहाल उससे पूछताछ चल रही है। वह कुछ आतंकी घटनाओं में शामिल रहा है।
 
पकड़े गए आतंकी की शिनाख्त रेडवानी बाला के मुबारक अहमद डार के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार 9 राष्ट्रीय राइफल्स तथा एसओजी कुलगाम की ओर से बुधवार की देर शाम इलाके की घेराबंदी की गई। इस दौरान एक मकान में छिपे आतंकी को गिरफ्तार करने में सफलता हाथ लगी।
 
सुरक्षा एजेंसियों की ओर से पूछताछ कर उसके अन्य साथियों तथा संगठन के बारे में सूचनाएं एकत्र करने की कोशिश की जा रही है। जानकारी के अनुसार फिलहाल उससे पूछताछ चल रही है। वह कुछ आतंकी घटनाओं में शामिल रहा है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख पहलवान विनेश प्रतिष्ठित लॉरियस अवार्ड के लिए नामित