Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

मेरठ में वीभत्स हत्याकांड, 15 टुकड़ों में मिला महिला का धड़, सिर गायब

webdunia
webdunia

हिमा अग्रवाल

सोमवार, 26 अक्टूबर 2020 (21:32 IST)
मेरठ। उत्तर-प्रदेश में महिला सुरक्षा और शक्तिकरण के लिए तमाम थानों में सुनवाई के लिए अलग से सैल खोले गए है लेकिन मेरठ में नारी सुरक्षा के तमाम दावे फेल होते नजर आ रहे हैं। यहां लगभग 35 वर्षीय एक महिला के 15 टुकड़े प्लास्टिक की बोरी में भरकर कूड़े के ढेर पर फेंक दिए गए। महिला की पहचान छुपाने के लिए हत्यारे उसका सिर भी अपने साथ ले गए और उसे कहीं और जाकर फेंक दिया, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। पुलिस ने अज्ञात में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।
 
मामला लिसाड़ी गेट थाना फेतल्लहपुर क्षेत्र का है। यहां सौ फुटा रोड पर फातिमा कॉलोनी है, जहां आज शाम बच्चे खेल रहे थे, तभी उनकी नजर श्मशान और कब्रिस्तान के बीच में कूड़े के ढेर पर पड़ी, जहां कुत्ते धड़ को खींच रहे थे। इसे देखकर बच्चे चिल्लाए और आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। कूड़े के ढेर से बदबू उठ रही थी। बोरे में एक नग्न महिला के 15 टुकड़े मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई।
webdunia
पुलिस ने जब छानबीन शुरू हुई तो उसे कूड़े के ढेर पर ही प्लास्टिक का कट्टा (बोरी) मिला। पुलिस ने कट्टे को खोला तो उसमें शरीर के अन्य टुकड़े मिले। महिला की हत्या वीभत्स तरीके से कि गई है और उसकी लाश को ठिकाने लगाने के लिए लाश के लगभग 15 टुकड़ों किए गए और बोरे में बंद करके कूड़े के ढेर पर फेंक दिए। हालांकि लाश का सिर गायब है और मृतका की पहचान नहीं हो पाई है।
 
पुलिस का मानना है कि इस हत्याकांड को किसी परिचित द्वारा अंजाम दिया है, और महिला की पहचान छुपाने के लिए हत्या कहीं करके शव को यहां फेंका गया है। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात में मुकदमा दर्ज करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए दिया है। मृतक महिला और हत्यारे की तलाश में पुलिस की कई टीमें लगी है। पुलिस आसपास के सीसीटीवी को भी खंगाल रही है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

#KKRvKXIP : शुभमन गिल का अर्धशतक, पंजाब को जीत के लिए मिला 150 रनों का लक्ष्य