Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

शराब बंदी को लेकर उमा भारती ने साधा निशाना, शिवराज सरकार से की यह अपील...

हमें फॉलो करें webdunia
बुधवार, 2 नवंबर 2022 (21:48 IST)
मध्‍य प्रदेश में शराब बंदी को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने कहा कि मैं नहीं चाहती कि मेरे आने से शराब दुकानें बंद हो जाएं और जाने पर दोबारा खुल जाएं, बल्कि प्रदेश में ऐसी नीति बने, जिससे कि शराब की दुकानें ही बंद हो जाएं। उमा ने कहा कि मैं सरकार के सामने ऐसे हालात पैदा कर दूंगी कि उन्‍हें शराब बंद करना पड़ेगी।

खबरों के अनुसार, राज्य में पूर्ण शराब बंदी को लेकर उमा भारती लगातार बयानों से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की मुश्किलें बढ़ाती जा रही हैं। उन्होंने कहा कि वे नहीं चाहती कि उनके आने पर दुकानें बंद हो जाएं और जाने के बाद दोबारा खुल जाएं। वे चाहती हैं कि दुकानें नीति के तहत बंद हों और खुल न सकें।

उमा भारती ने कहा कि साल-छह महीने में मैं ऐसी हालात जरूर कर दूंगी की दहशत में आ ही जाएंगे अधिकारी हो या शासन प्रशासन। सरकार को शराब बंद करना पड़ेगी। उमा ने कहा, गंगा मेरी आराध्य है, शराब मेरी शत्रु, मोदी मेरे नेता हैं और भाजपा मेरी पार्टी। उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नशा मुक्ति अभियान की तारीफ भी की।

पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भरोसा दिलाया है कि प्रदेश में नशाखोरी के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के सार्थक परिणाम निकलकर सामने आएंगे।
Edited by : Chetan Gour

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

PM मोदी का AAP पर निशाना- विज्ञापनों में मेरी भी फोटो चमक सकती थी, लेकिन हम जिंदगी में बदलाव लाने के लिए जीते हैं