Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Weather Alert: राजस्थान के कुछ हिस्सों में बेमौसम बारिश, आगामी 3-4 दिनों तक वर्षा की संभावना

webdunia
शनिवार, 20 मार्च 2021 (08:35 IST)
जयपुर। राजस्थान में पश्चिमी विक्षोभ के सक्रिय होने से राज्य के कुछ हिस्सों में पिछले 24 घंटों के दौरान हल्की से मध्यम दर्जे की बारिश दर्ज की गई। मौसम विभाग के अनुसार पिछले 24 घंटे के दौरान सर्वाधिक बारिश जयपुर के सांभर में 10 मिलीमीटर दर्ज की गई।
 
धौलपुर और अजमेर में किशनगढ़ में 6-6 मिलीमीटर, दौसा के बसवा, सीकर के श्रीमाधोपुर में 3-3 मिलीमीटर, बीकानेर में 2.2 मिलीमीटर, सीकर के नीम का थाना, रामगढ़ में 2-2 मिलीमीटर, जयपुर के नरैना, जयपुर तहसील और जयपुर हवाई अड्डे में 0.3 मिलीमीटर बारिश दर्ज की गई। देर शाम राजधानी जयपुर के कई हिस्सों में मेघगर्जन के साथ हल्की बारिश हुई और तेज हवाओं से मौसम में ठंडक का वातारण हो गया।

मौसम केंद्र के निदेशक राधेश्याम शर्मा ने बताया कि वर्तमान परिस्थिति के अनुसार 20 मार्च से एक और नया पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय होने की संभावना है। इसके असर से 21, 22 व 23 मार्च को राज्य में एक बार पुनः मेघगर्जन के साथ कहीं-कहीं अचानक तेज हवाएं (30 से 40 किलोमीटर प्रति घंटा) चलने व हल्की बारिश होने की संभावना है।

22 मार्च को कहीं कहीं ओलावृष्टि होने की भी संभावना है। विभाग ने आगामी 24 घंटे के दौरान झालावाड़, कोटा, बारां, अलवर, झुंझुनूं, सीकर, भरतपुर में कहीं-कहीं मेघगर्जन/वज्रपात के साथ बारिश की संभावना जताई है। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

मराठवाड़ा में फिर फूटा Corona बम, 24 घंटे में 3473 नए मामले, 13 की मौत