फिल्म 'कमांडो 3' के रिलीज होने के पहले अभिनेता विद्युत को मिली राहत, 12 साल पुराने मामले में बरी

सोमवार, 17 जून 2019 (21:55 IST)
मुंबई। एक्शन हीरो के रूप में ख्याति प्राप्त कर चुके बॉलीवुड अभिनेता विद्युत जामवाल के प्रशंसकों के लिए सोमवार को एक खुशखबर आई। मुंबई की एक अदालत ने 12 साल पुराने एक हमले के मामले में विद्युत और उनके दोस्त को सोमवार को बरी कर दिया। फिल्म 'कमांडो 3' के रिलीज होने के पहले इस अभिनेता ने अदालत के फैसले के बाद राहत की सांस ली है।
 
मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट प्रगति एर्लेकर ने जामवाल और उनके दोस्त ऋशांत गोस्वामी को उनके खिलाफ लगाए गए सभी आरोपों से बरी कर दिया। जब अदालत ने विद्युत और उनके दोस्त को इस मामले में बरी करने का फैसला सुनाया, तब विद्युत जामवाल भी वहां मौजूद थे।
 
जामवाल और उनके दोस्त पर जुहू इलाके में रहने वाले राहुल सूरी नाम के एक शख्स पर अगस्त 2007 में सांताक्रूज स्थित एक 5 सितारा होटल में बोतल से हमला करने का आरोप है।
मुकदमे की सुनवाई के दौरान अदालत ने 2 गवाहों, प्राथमिकी दर्ज करने वाले पुलिस अधिकारी और एक अन्य व्यक्ति का परीक्षण किया। जामवाल के वकील अनिकेत निकम ने अदालत में दलील दी थी कि अभिनेता और उनके दोस्त निर्दोष हैं।
 
निकम ने सोमवार को बताया कि वे कथित घटना में कभी शामिल थे ही नहीं। अदालत के सामने में मेरे मुवक्किलों का दोष साबित करने के लिए कोई संतोषजनक साक्ष्य था ही नहीं। जामवाल ने 'कमांडो', 'फोर्स', 'बादशाहो' और 'जंगली' जैसी फिल्मों में अभिनय किया है।
 
उल्लेखनीय है कि फिल्म 'कमांडो 3' की शूटिंग पूरी हो चुकी है। 2013 में आई 'कमांडो' और 2017 में आई 'कमांडो 2' के बाद 'कमांडो 3' इस सीरीज की तीसरी कड़ी होगी। फिल्म 'कमांडो 3' में विद्युत जामवाल के अलावा अदा शर्मा, अंगीरा धर और गुलशन देवैया भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख जेपी नड्डा बने भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष, संसदीय बोर्ड की बैठक में फैसला