Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

बागपत : पंचायत में पिटाई, जान बचाने थाने भागा शख्स, दबंगों ने थाने में भी पीट डाला

webdunia

हिमा अग्रवाल

रविवार, 18 जुलाई 2021 (17:27 IST)
उत्‍तर प्रदेश के बागपत में एक शख्स की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। पिटाई से बचने के लिए शख्स अपनी कार को थाने में ले गया, लेकिन दबंगों ने उसे थाने में भी पीटा। उस युवक को भारतीय किसान यूनियन की पंचायत में बेरहमी से उस समय तक पीटा गया, जब तक कि वह बेहोश नहीं हो गया।

मामला बागपत के दोघट थाना क्षेत्र का है। यहां के मोजिजाबाद नांगल गांव का रहने वाला सक्षम शर्मा अपनी कार से भाई के साथ जा रहा था। आरोप है कि तभी कुछ युवकों ने उससे अभद्रता करते हुए पिटाई शुरू कर दी। किसी तरह से सक्षम अपनी जान बचाकर कार को थाने में ले गया।

पहले उसकी थाने में पिटाई की और उसके बाद पुसार दोघट रोड पर भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता नरेश टिकैत के भानजे राजेंद्र चौधरी के घर चल रही एक पंचायत में लाकर पीटा गया। पिटाई का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
ALSO READ: यूपी के पूर्व सीएम कल्याण सिंह की तबीयत फिर बिगड़ी, सीएम योगी हॉस्पिटल मिलने पहुंचे
गौरतलब है कि बड़ौत में हुए सीमेंट व्यापारी प्रदीप आत्रेय हत्याकांड में पुलिस हिरासत में लिए गए मौजिजाबाद नागल के प्रधान बिजेंद्र को बेकसूर बताते हुए शुक्रवार शाम को भाकियू नेता राजेन्द्र चौधरी के घर दोघट कस्बे में पंचायत बुलाई गई थी, आरोप है कि सक्षम की इसी भरी पंचायत में पिटाई हुई है। जिसमें वह बुरी तरह घायल हो गया है और उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है।
ALSO READ: दक्षिण गुजरात में भारी बारिश से जनजीवन प्रभावित, मौसम विभाग ने दी यह चेतावनी...
पीड़ित का आरोप है उसकी जेब में रखे 60 हजार रुपए और उसकी कार में रखी दोस्त की पिस्टल भी गायब है। पीड़ित ने चुनावी रंजिश में पिटाई करने और एसओ दोघट पर भी आरोपियों को संरक्षण देने का आरोप लगाया है। पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर मुकद्दमा दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। आरोपी पक्ष ने अपनी तहरीर में लिखा है कि जिस शख्स को पीटा गया है वह नशे में धुत होकर पिस्टल लहराते हुए दबंगाई दिखा रहा था।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

यूपी के पूर्व सीएम कल्याण सिंह की तबीयत फिर बिगड़ी, सीएम योगी हॉस्पिटल मिलने पहुंचे