मैकिलराय की आलोचना के बावजूद ट्रंप ने कहा, सभी गोल्फ सितारे ‘शानदार व्यक्ति’

सोमवार, 18 मई 2020 (13:59 IST)
लास एंजिलिस। डोनाल्ड ट्रंप के निकट भविष्य में रोरी मैकिलराय के साथ गोल्फ कोर्स पर उतरने की उम्मीद नहीं है जिन्होंने हाल में विवादास्पद नेतृत्व के लिए अमेरिकी राष्ट्रपति की आलोचना की थी। दुनिया के नंबर एक खिलाड़ी मैकिलराय ने पॉडकास्ट के दौरान अपने पूर्व गोल्फ साझेदार ट्रंप के कोविड-19 महामरी से निपटने के तरीकों की आलोचना की थी। गोल्फ प्रशंसक ट्रंप और मैकिलराय ने तीन साल पहले फ्लोरिडा में एक साथ गोल्फ का राउंड खेला था। 
 
रविवार को एनबीसी टेलीविजन पर वीडियो लिंक के जरिए हुए साक्षात्कार के दौरान पूछा गया कि खिलाड़ियों द्वारा आलोचना पर वह कैसा महसूस करते हैं तो ट्रंप ने कहा कि वह उम्मीद नहीं करते कि सभी खिलाड़ी उन्हें पसंद करेंगे। चैरिटी के लिए मैकिलराय और तीन अन्य खिलाड़ियों के बीच फ्लोरिडा में हुए गोल्फ टूर्नामेंट के प्रसारण के दौरान ट्रंप ने एनबीसी से कहा, ‘उनमें से काफी लोग बेहद राजनीतिक हैं। कुछ को मेरी राजनीति पसंद है और कुछ को नहीं। जिन लोगों को पसंद नहीं है, मैं इसे बहुत बड़ी चीज नहीं समझता।’ 
 
उन्होंने कहा, ‘मैं इतने सारे टूर खिलाड़ियों को जानता हूं। मैं किसी ऐसे खिलाड़ी के बारे में नहीं सोच सकता जिसे मैं पसंद नहीं करता और मैं अपने जीवन के बारे में ऐसा नहीं कह सकता। जब आप टूर खिलाड़ियों से मिलते हैं तो वे सभी शानदार लोग हैं।’ (भाषा)

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख वेतन में कटौती स्वीकार नहीं करने पर सुपर रग्बी के तीन खिलाड़ी निलंबित