मुंबई को 5-2 से हराकर एफसी गोवा एफसी इंडियन सुपर लीग की अंक तालिका में टॉप पर

बुधवार, 12 फ़रवरी 2020 (22:27 IST)
गोवा। इंडियन सुपर लीग 2019-20 (Indian Super League) में आज सितारों से सजी एफसी गोवा (FC Goa) ने मुंबई सिटी एफसी (Mumbai City FC) को 5-2 से रौंदकर घरु दर्शकों को खुश कर दिया। एफसी गोवा ने मध्यान्तर के समय तक 3-1 की बढ़त लेने के साथ ही मैच के सारे सूत्र अपने हाथों में ले लिए थे। खेल के दूसरे भाग में भी गोवा का दबदबा कायम रहा। 
 
आईएसएल का यह रोमांचक मुकाबला जैसे ही शुरू हुआ, वैसे ही दोनों टीमों ने एक दूसरे पर दनादन हमले करना शुरू कर दिए। मुंबई एफसी ने खेल के 18वें ही मिनट में रॉलिन बोर्गेस ने गोल दागकर अपनी टीम को 1-0 से बढ़त दिला दी। 
 
मुंबई के पास यह बढ़त सिर्फ 2 मिनट रही क्योंकि एफसी गोवा के फेरान कोरोमिनास ने बराबरी का गोल दाग दिया। मैच में 1-1 की बराबरी के बाद गोवा ने दोगुने उत्साह से आक्रमण किए, जिसका प्रतिफल उसे 38वें मिनट में मिल गया, जब ह्यूगो बोमस ने अपनी टीम के लिए गोल करके उसे 2-1 से आगे कर दिया। 
 
2-1 से आगे होने के बाद एफसी गोवा ने काउंटर अटैक किया और 39वें मिनट में जैकीचंद ने शानदार गोल करके एफसी गोवा की बढ़त को 3-1 पर पहुंचा दिया। मध्यांतर के समय गोवा की टीम 3-1 से आगे थी और मैच पर उसने अपना दबदबा बना लिया था।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख विराट कोहली ने IPL से पहले RCB में किया बड़ा बदलाव