इंदौर टेबल टेनिस लीग में राइजिंग स्टार, टॉप स्पिन, ट्रॉफी फाइटर, रॉयल राइडर जीते

गुरुवार, 11 जुलाई 2019 (20:16 IST)
इंदौर। जिला टेबल टेनिस संगठन द्वारा पहली बार आयोजित इंदौर टेबल टेनिस लीग स्पर्धा में राइजिंग स्टार, टॉप स्पिन, ट्रॉफी फाइटर, रॉयल राइडर ने अपने अपने मुकाबले जीत लिए।
 
अभय प्रशाल में आयोजित लीग स्पर्धा में राइजिंग स्टार ने सुपर स्मेशर को 5-2 से पराजित किया। राइजिंग स्टार के अनुरूप तिवारी ने प्रतीक जोशी को 2-0 से, मयुर केतके ने अभिराज पाराशर को 2-0 से, स्मेशर के रिदम गढ़ा ने राइजिंग स्टार के रचीत जैन को 2-0 से हराया।

राइजिंग की अनुशा कुटुम्बले ने रेणुका वराडे को 2-0 से, स्मेशर के रौनक चक्रवर्थी ने राइजिंग के प्रतीश जंजीरे को 2-0 से, राइजिंग की वंशीका शर्मा ने स्नेहा जैन को 2-1 से व किशोर मोटवानी ने प्रशांत महंत को 2-0 से पराजित‍ किया।
 
लीग के अन्य मुकाबलों में टॉप स्पिनर ने सुपर नोवास को 4-3 से, ट्रॉफी फाइटर ने फायर बाल्स को 5-2 से, रॉयल राइडर ने सुपर नोवास को 4-3 से पराजित किया।

स्पर्धा का शुभारंभ बी.एस.एन.एल के प्रधान महाप्रबंधक सुरेश बाबू प्रजापति के मुख्य आतिथ्य में व मध्यप्रदेश ओलिंपिक संघ के उपाध्यक्ष ओम सोनी की अध्यक्षता मे हुआ।
 
इस अवसर पर अखिल भारतीय ब्राहम्ण समाज के अध्यक्ष सतीश वैष्णव, पंजाबी सराफ के अजय आनंद, आलोक खरे विशेष रूप से उपस्थित थे। अतिथियों का स्वागत प्रशांत महंत, संजय जैन, विभूति शर्मा, कपिल जैन, मनोज शर्मा ने किया। कार्यक्रम का संचालन जिला सचिव निलेश वेद ने किया तथा आभार शिरीष भागवत ने माना।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख वर्ल्ड कप में रवींद्र जडेजा ने दिया ऐसा जवाब, सभी मोर्चों पर हार गए संजय माजरेकर