Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Pro Kabaddi League सीजन-7 में गुजरात और पटना प्लेऑफ की होड़ से बाहर

webdunia
मंगलवार, 1 अक्टूबर 2019 (19:39 IST)
पंचकूला। प्रो कबड्डी लीग में 3 बार की चैंपियन पटना पायरेट्स और लगातार 2 बार के रनर अप गुजरात फ़ॉर्च्यूनजाएंट्स का प्रो कबड्डी लीग के सीजन-7 में सफर समाप्त हो गया है। 
ALSO READ: Pro Kabaddi में हरियाणा स्टीलर्स की पटना पायरेट्स पर रोमांचक जीत 
पंचकूला के ताऊ देवी लाल स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में खेले गए प्रो कबड्डी लीग सीजन-7 के मैच नंबर 116 में सोमवार को यू मुम्बा ने तमिल थलाइवाज को 36-32 से हरा दिया। इस जीत के साथ ही मुम्बा की उम्मीद जहां प्लेऑफ के लिए बढ़ गईं, तो तमिल की हार ने 3 बार की चैंपियन पटना पायरेट्स और लगातार 2 बार के रनर अप गुजरात फ़ॉर्च्यूनजाएंट्स का सफर सीजन-7 में खत्म कर दिया है। 
ALSO READ: Pro kabaddi league : पटना पायरेट्स ने पिंक पैंथर्स को शिकस्त देकर तालिका में लगाई लंबी छलांग 
मुम्बा की इस जीत के हीरो एक बार फिर अभिषेक सिंह रहे जिन्होंने सुपर-10 के साथ 10 रेड प्वाइंट्स लिए। मुम्बा के कप्तान फजल अत्राचली ने भी 3 टैकल प्वाइंट्स लिए। तमिल की ओर से वी अजीत कुमार ने सुपर-10 के साथ 16 रेड प्वाइंट्स लिए, तो एम अभिषेक ने 3 टैकल प्वाइंट्स किए। तमिल के लिए राहुल चौधरी का बेहद निराशाजनक प्रदर्शन जारी रह, उन्होंने 15 रेड में सिर्फ 1 अंक हासिल किया। 
ALSO READ: प्रो कबड्डी : दूसरे पायदान पर पहुंचा बेंगलुरु, पटना पायरेट्स को दी शिकस्‍त 
पहले हॉफ में उम्मीद के ठीक उलट शुरुआत हुई औज जिस मुकाबले को एकतरफा माना जा रहा था, वहां तमिल थलाइवाज ने यू मुम्बा पर बढ़त बना ली थी। एक समय तो मुम्बा को ऑलआउट करने के करीब आ गए थे तमिल, लेकिन राहुल चौधरी का लॉबी में जाना मुम्बा को मैच में वापस ले आ आया था। राहुल चौधरी ने पहले हॉफ तक 9 रेड की जिसमें उन्हें सिर्फ एक अंक ही मिला, ये उनके खराब फॉर्म को दर्शाने के लिए काफी है। 
webdunia
तमिल की ओर से डिफेंस में एम अभिषेक अच्छा कर रहे थे और 3 टैकल प्वाइंट्स ले चुके थे। मुम्बा की ओर से हॉफ टाइम तक अभिषेक सिंह ने 5 रेड प्वाइंट्स ले लिया था। पहले हॉफ के बाद मुम्बा वापसी करते हुए 15-11 से बढ़त बना चुका था।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

टेनिस टूर्नामेंट के दौरान घटी बड़ी घटना, ‘बॉल गर्ल’ को ‘हॉट’ कहने पर अंपायर पर प्रतिबंध