Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

ProKabaddi League के मैच नंबर 119 में पुणेरी पलटन जीते, तेलुगू टाइटन्स प्लेऑफ की दौड़ से बाहर

webdunia
शुक्रवार, 4 अक्टूबर 2019 (18:43 IST)
पंचकूला। पुणेरी पलटन ने तेलुगू टाइटन्स को पंचकूला के ताऊ देवी लाल स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में खेले गए प्रो कबड्डी सीजन के मैच नंबर 119 में टूर्नामेंट के इतिहास के सबसे हाई स्कोरिंग मुकाबले में 53-50 से हरा दिया। 
ALSO READ: Pro Kabaddi League 2019 : पुणेरी पलटन ने गुजरात फॉर्च्यून जाएंट्स को 43-33 से दी शिकस्त 
प्रो कबड्डी इतिहास का यें मुक़ाबला सबसे हाई स्कोरिंग रहा। इससे पहले प्रो कबड्डी में किसी एक मैच में सबसे ज्यादा 102 अंक आए थे लेकिन इस मैच में दोनों टीमों का कुल योग 103 रहा। गुरुवार को खेले गए इस मैच में पुणेरी की जीत के हीरो रहे कप्तान सुरजीत सिंह, जिन्होंने हाई फाइव के साथ 7 टैकल प्वाइंट्स लिए। मनजीत ने भी सुपर-10 पूरा किया जबकि युवा सुशांत साइल (9 रेड प्वाइंट्स और 2 टैकल प्वाइंट्स) ने कुल 11 प्वाइंट्स लिए। 
 
तेलुगू टाइटन्स की ओर से राकेश गौड़ा ने सुपर-10 के साथ 16 रेड प्वाइंट्स और एक टैकल प्वाइंट लिया तो आकाश अरसुल और क्रुष्णा मदाने ने अपने अपने हाई फ़ाइव पूरे किए। सिद्धार्थ देसाई पूरी तरह फ़्लॉप रहे और सिर्फ़ 3 रेड प्वाइंट्स ले सके, हालांकि उन्होंने अपने करियर में 400वां रेड प्वाइंट्स ज़रूर पूरा कर लिया। 
webdunia
आख़िरी 4 मिनटों में स्कोर हो चुका था 48-43, यानी तेलुगू अब सिर्फ़ 5 अंक पीछे थी। लेकिन जब खेल में दो मिनट बचा था तभी इमाद ने सुपर रेड करते हुए तीन शिकार किए और तेलुगू की उम्मीदों पर पानी फेर दिया। जैसे ही व्हिसल बजा पुणेरी ने मुक़ाबला 3 अंकों से अपने नाम कर लिया। 
 
प्रो कबड्डी इतिहास में पुणेरी पलटन की तेलुगू टाइटन्स पर ए 14 मैचों में सातवीं और इस सीज़न में लगातार दूसरी जीत है। तेलुगू टाइटन्स की इस हार ने उन्हें प्लेऑफ़ की रेस से बाहर कर दिया है। पुणेरी पलटन भी हालांकि प्लेऑफ़ से पहले ही बाहर हो चुके हैं लेकिन फ़िलहाल इस जीत के साथ वह 8वें स्थान पर आ गए हैं।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

एल्गर का विकेट लेकर रवींद्र जड़ेजा ने रचा इतिहास, 200 विकेट लेकर बनाया यह विशेष रिकॉर्ड