राज्य रैंकिंग टेबल-टेनिस में उमेश, संजय, विपिन, संतोष और रश्मि विजेता

मंगलवार, 17 सितम्बर 2019 (21:53 IST)
इंदौर। 17 सिंतबर। म.प्र. टेबल टेनिस संगठन के तत्वाधान में म.प्र. वेटरंस टेबल-टेनिस कमेटी द्वारा आयोजित प्रथम राज्य रैकिंग टेबल टेनिस स्पर्धा में इंदौर का दबदबा रहा। इदौर के संजय मेहता, विपिन पंडित, संतोष कौशिक तथा रश्मि सोनी के साथ ही भोपाल के उमेश सोनी अपने-अपने आयु वर्ग के मुकाबलों में विजेता रहें। स्पर्धा अभय प्रशाल में खेली गई।
 
39+ आयु वर्ग के अंतिम मुकाबलों में उमेश सोनी ने अजेश बाफना को 3-0 से, 49+ आयु वर्ग में संजय मेहता ने मनोज सोनगरा को 3-0 से, 59+ आयु वर्ग में विपिन पंडित ने विभूति द्रार्मा को 3-1 से तथा 64+ आयु वर्ग के फाईनल में संतोष कौशिक ने श्रीराम जाईल को 3-2 से शिकस्त देकर खिताबी जीत दर्ज की। 
 
महिला वर्ग के फाइनल में रश्मि सोनी ने नीता वैष्णव को 3-0 से पराजित किया। स्पर्धा का पुरस्कार वितरण अनुराग जैन डिप्टी कमिश्नर (जी.एस.टी.) के मुख्य आतिथ्य में संपन्न हुआ।
 
कार्यक्रम की अध्यक्षता म.प्र.ओलिंपिक एसोसिएशन के उपाध्यक्ष ओम सोनी ने की। म.प्र. वेटरंस कमेटी के अध्यक्ष राजेन्द्र तिवारी, नीलेश वेद, गौरव पटेल विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन विपिन पंडित ने किया तथा आभार नरेन्द्र शर्मा ने माना।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख भारत और दक्षिण अफ्रीका टी20 मैच के लिए Three tier security system