Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

दिल्ली को हराकर चेन्नई पहली बार बना अल्टीमेट टेबल टेनिस चैंपियन

webdunia
मंगलवार, 13 अगस्त 2019 (00:39 IST)
नई दिल्ली। चेन्नई लॉयंस ने त्यागराज स्टेडियम में खेले गए एकतरफा फाइनल मुकाबले में दबंग दिल्ली को 8-1 से हराते हुए अल्टीमेट टेबल टेनिस (यूटेटे) लीग के तीसरे सीजन का खिताब अपने नाम कर लिया।
 
चेन्नई लॉयंस ने पहली बार यह खिताब जीता है जबकि दिल्ली की टीम लगातार दूसरी बार खिताब नहीं जीत पाई। उसने यूटेटे के दूसरे संस्करण के फाइनल में फाल्कंस टीटीसी को 11-7 से हराते हुए 2018 में चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया था।
 
चेन्नई के लिए उसकी महिला एकल खिलाड़ी पेट्रिका सोल्जा, पुरुष एकल खिलाड़ी टियागो अपोलोनिया और मिश्रित युगल जोड़ी (अचंत शरत कमल तथा पेट्रिका) ने अपने-अपने मुकाबले जीतते हुए अपनी टीम को खिताब तक पहुंचाने का काम किया।
 
महिला एकल में चेन्नई की जर्मन स्टार पेट्रिका ने दिल्ली की रोमानियाई खिलाड़ी बेर्नाडेटी जॉस्क 2-1 से हराकर अपनी टीम को बहुमूल्य अंक दिलाए। दूसरा मुकाबला पुरुष एकल रहा जिसमें दिल्ली के भारतीय स्टार जी. सत्यन का सामना चेन्नई के पुर्तगाली खिलाड़ी टियागो अपोलोनिया से हुआ। टियागो ने यह मुकाबला 3-0 से जीतकर चेन्नई को 5-1 से आगे कर दिया।
 
तीसरा मुकाबला मिश्रित युगल था जिसमें चेन्नई के लिए अचंत शरत कमल और पेट्रिका ने दिल्ली के सत्यन और जॉस्क को 3-0 से हराकर अपनी टीम को खिताब तक पहुंचा दिया। चेन्नई के अजेय बढ़त हासिल करने के कारण बाकी के 2 मैचों के आयोजन की जरूरत नहीं पड़ी और इस तरह यूटेटे को इस साल एक नया चैंपियन मिल गया।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली इन दिनों डांस कर अपने आपको कर रहे हैं खुश