वीवो प्रो कबड्‍डी लीग में पुणेरी पल्टन की तेलुगु टाइटंस पर आसान जीत

वेबदुनिया न्यूज डेस्क

शुक्रवार, 30 अगस्त 2019 (21:27 IST)
नई दिल्ली। वीवो प्रो कबड्डी लीग 2019 के 7वें सीजन के 65वें मैच में शुक्रवार को पुणेरी पल्टन ने ताकतवर तेलुगु टाइटंस को आसानी से हरा दिया। पुणेरी पल्टन की जीत के मु‍ख्य शिल्पकार रेडर मंजीत रहे जिनकी शानदार रेडिंग ने टीम को बेहतरीन 9 अंक दिलाए। पुणेरी पल्टन ने यह मुकाबला 27 के मुकाबले 34 अंकों से जीता।
 
प्रो कबड्‍डी लीग में पुणेरी पल्टन की 11 मैचों में यह चौथी जीत है और वह इस जीत से अपने कद को बढ़ाने में कामयाब रहा। पुणेरी पल्टन 25 अंकों के साथ 11वें स्थान से उठकर 10वें स्थान पर पहुंच गया है। दूसरी तरफ तेलुगु टाइटंस की टीम को 11 मैचों में 6ठी हार का सामना करना पड़ा और वह 25 अंकों के साथ 9वें स्थान पर है।
मंजीत और नितिन की शानदार रेड : त्यागराज स्‍पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में खेले गए इस मुकाबले में मंजीत ने 17 रेड में 9 अंक जुटाए जबकि नितिन तोमर ने 21 रेड में 8 अंक जुटाए।
 
सिद्धार्थ देसाई की मेहनत रंग नहीं लाई : तेलुगु की तरफ से सिद्धार्थ देसाई की मेहनत रंग नहीं लाई और वे टीम को जीत दिलाने में नाकाम रहे। देसाई ने अच्छे खेल का प्रदर्शन किया और अपनी टीम को मुकाबले में बनाए रखने की कोशिश की सफल नहीं हो सके। सिद्धार्थ ने 12 रेड से 7 अंक जुटाए।
 
पुणेरी पल्टन आगे निकली : प्रो कबड्‍डी लीग में पुणेरी पल्टन अब तेलुगु टाइटंस से आगे निकल गई है। इस मैच को जीतने से उसका पलड़ा भारी हो गया है। इस मैच से पहले दोनों ही टीमों के बीच 10 मैच खेले गए थे और 3-3 मैच ही जीत के साथ दोनों ही बराबरी पर चल रहे थे।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख अमेरिकी ओपन टेनिस टूर्नामेंट के पहले दौर में बाहर हुए शरण और नीस