कैसा होगा टीवी के सितारों का न्यू ईयर सेलिब्रेशन?

Webdunia
वर्ष 2008 का स्वागत सब अपने-अपने तरीके से करेंगे। टीवी कलाकारों ने भी योजनाएँ बना ली है ं । वे कहाँ और किस तरह से इस अवसर को मनाएँग े, आइए जाने :

मनीष नागदेव
क्रिसमस और नए वर्ष पर छुट्टियाँ होती हैं। मैं इस बार अपने दोस्तों के साथ गोवा जाऊँगा। मुझे मुंबई की फाइव स्टार पार्टियों की बजाय गोवा में घूमना बेहद पसंद है। मैं दो वर्ष में एक बार वहाँ पर जरूर जाता हूँ।

झलक ठक्कर
नए वर्ष के पहले दिन मेरे दादा का जन्मदिन होता है, इसलिए ज्यादातर मैं अपने परिवार के साथ उनका जन्मदिवस मनाती हूँ। क्रिसमस की छुट्टियाँ बिताने के बाद मैं नए वर्ष की पार्टी के लिए मुंबई आऊँगी। मेरे दोस्तों ने योजनाएँ बना रखी हैं। पिछले वर्ष मैंने न्यू ईयर पार्टी अपने परिवार के साथ मनाई थी। घर पर रखी गई इस पार्टी में हम सुबह होने तक नाचे थे।

करण मेहरा
नए वर्ष के उपलक्ष्य पर मैं 31 तारीख को अपने शहर जाऊँगा। उस दिन सारा समय अपने परिवार के बीच बिताऊँगा। दोस्तों और परिवार के साथ जोरदार पार्टी होगी। मेरे विचार से परिवार के बिना न्यू ईयर की पार्टी मनाने का कोई मतलब नहीं है। नए वर्ष में मैं कोई संकल्प नहीं लूँगा। जैसा हूँ वैसा ही रहूँगा क्योंकि जो भी संकल्प मैं लेता हूँ उसका पालन मैं ज्यादा दिनों तक नहीं कर पाता।

आम्रपाली
अपने दोस्तों के साथ क्रूज़ पार्टी पर जाने की मेरी योजना है। इस वर्ष मेरी बहन भी मेरे साथ होगी। कुछ वर्षों पहले जयपुर में मैं अपने दोस्तों के साथ एक पार्टी में शामिल हुई थी। हमारे सामने राजस्थानी कलाकार अपनी कला का प्रदर्शन कर रहे थे। वो पार्टी मुझे अब तक याद है। नए वर्ष पर मैं अपने गुस्से पर काबू रखने की कोशिश करूँगी।

अमित वर्मा
नए वर्ष पर पार्टी तो जरूर होगी, लेकिन अभी तक कुछ तय नहीं हुआ है। मेरे दोस्त गोवा जा रहे हैं, लेकिन मैं शूटिंग में उलझा हुआ हूँ। उस समय या तो मैं मुंबई में दोस्तों के साथ जश्न मनाऊँगा या फिर लोनावाला में किसी के घर पार्टी में शामिल रहूँगा।

मृणाल देशराज
अमेरिका से मेरे कुछ दोस्त आ रहे हैं। हम लंबे समय के बाद मिलने वाले हैं। इसलिए हमने गोवा जाने का कार्यक्रम बनाया है। न्यू ईयर की पार्टी के लिए गोवा बेहतरीन जगह है और वहाँ पर दोस्तों का साथ मिल जाएँ तो कहना ही क्या।

प्रशांत राज
मुझे होटलों में न्यू ईयर पर आयोजित पार्टियाँ बिलकुल पसंद नहीं है। मुझे घर पर अपने दोस्तों के साथ पार्टी मनाना अच्छा लगता है। इस वर्ष भी मैं ऐसा ही करूँगा।
Show comments

पंचायत सीजन 3 से लेकर पाउडर तक, TVF ने किया इन रोमांचक लाइन-अप का ऐलान

जुनैद खान ने खुशी कपूर के साथ अपनी आगामी फिल्म की तैयारी की शुरू!

Panchayat 3 के ट्रेलर को मिल रहा जबरदस्त रिस्पॉन्स, महज 24 घंटे में मिले इतने मिलियन व्यूज

Cannes Film Festival 2024 में शार्क टैंक इंडिया की जज नमिता थापर का डेब्यू, ऑफ शोल्डर गाउन पहन किया वॉक

Scam के तीसरे सीजन के साथ फिर लौट रहे हंसल मेहता, इस बार दिखेगी सुब्रत रॉय सहारा की कहानी

लहंगा-चोली पहन ईशा गुप्ता ने लगाया बोल्डनेस का तड़का, तस्वीरें वायरल

Shehnaaz Gill ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, टॉपलेस होकर फ्लॉन्ट किया क्लीवेज

47 की उम्र में भी बेहद बोल्ड हैं चित्रांगदा सिंह, देखिए एक्ट्रेस का मदहोश करने वाला अंदाज

ऑफ शोल्डर गाउन में दिशा पाटनी ने दिखाई बोल्ड अदाएं, तस्वीरें वायरल

जाह्नवी कपूर ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, गोल्डन गाउन में शेयर की बोल्ड तस्वीरें