Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

बिग बॉस 13 विवाद : सिद्धार्थ शुक्ला के विजेता बनने से सलमान खान नाराज, सीजन 14 को नहीं करेंगे होस्ट?

webdunia
मंगलवार, 18 फ़रवरी 2020 (23:36 IST)
नई दिल्ली। कलर्स टीवी पर धमाल मचाने वाला रियलिटी शो 'बिग बॉस' का सीजन 13 भले ही अब तक का सबसे कामयाब और चर्चित रहा हो लेकिन इसके खत्म होने के बाद जो विवाद की शुरुआत हुई वह अब तक खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। 15 फरवरी शनिवार की देर रात भले ही सिद्धार्थ शुक्ला को 13वें सीजन का विजेता घोषित किया हो लेकिन इस फैसले से होस्ट सलमान खुश नहीं है। 
 
'बिग बॉस' के सीजन 13 का परिणाम भी सोशल मीडिया में सुर्खियों में बना हुआ है। यहां तक कि सिद्धार्थ के जीतने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ने शो की कंटेंट हेड मनीषा शर्मा को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। यह भी आरोप हैं कि कलर्स क्रिएटिव कंटेंट हेड विजेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रिलेशन में है, इसीलिए यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। हालांकि मनीषा की तरफ से अब तक कोई सफाई नहीं आई है। 
 
सोशल मीडिया पर लगातार आ रहे कमेंट्‍स से यही लग रहा है कि दाल में कुछ काला जरूर है। 'बिग बॉस' 13 में सिद्धार्थ शुक्ला शुरुआत से ही अन्य प्रतिभागियों से आगे चल रहे थे और उन्हें विजेता माना जा रहा था। उधर सोशल मीडिया में जो कमेंट्‍स आ रहे हैं, उसमें शो पर बायस्ड होने कोई कम आरोप नहीं लग रहे हैं। 
 
यहां तक कहा जा रहा है कि मनीषा शर्मा के दबाब के कारण ही बिग बॉस की कंटेंट टीम सलमान खान को सिद्धार्थ शुक्ला की क्लास नहीं लगाने देती। बहरहाल, बिग बॉस के अन्य फाइनलिस्ट असीम रियाज, शहनाज कौर गिल, रश्मि देसाई, आरती सिंह और पारस छाबड़ा को हराकर विजेता घोषित होने वाले टीवी स्टार सिद्धार्थ शुक्ला सोशल मीडिया के निशाने पर हैं। 
 
ट्‍विटर पर यूजर्स आरोप लगा रहे हैं कि मनीषा शर्मा की वजह से सिद्धार्थ शुक्ला जीते हैं जबकि वह इस जीत के लिए सही दावेदार नहीं थे। ट्‍विटर यूजर्स ने कलर्स के कई पोस्ट पर कमेंट करते हुए ये बात कही है। साथ ही इन सभी ट्वीट्स में #ManishaSharma लिखा हुआ है। 
 
ऐसी भी खबरें आ रही है कि सिद्धार्थ शुक्ला को विजेता घोषित करने के निर्णय से खुद सलमान खान भी खफा हैं। सलमान ने महसूस किया कि चैनल पूरे सीजन में सिद्धार्थ शुक्ला के प्रति थोड़ा पक्षपाती था। चैनल द्वारा सिद्धार्थ को विजेता के रूप में चुनने के निर्णय के बाद सलमान नाराज हो गए थे। 
 
सिद्धार्थ शुक्ला का मामला इतना तूल पकड़ चुका है कि कथित तौर पर सलमान खान ने बिग बॉस शो के होस्ट के रूप में पद छोड़ने का फैसला किया है और वह सीजन 14 के हिस्सा नहीं होंगे। सलमान ने अब चैनल को स्पष्ट कर दिया है कि वह अब किसी भी शो का हिस्सा नहीं होंगे। हालांकि इस मामले में बिग बॉस के निर्माताओं की ओर से प्रतिक्रिया आनी बाकी है। 
webdunia
कलर्स टीवी से नौकरी छोड़ी फेरिहा ने : 'बिग बॉस' का 13वां सीजन फिक्स था, इसका सबूत इससे भी मिलता है कि परिणाम से आहत होकर कलर्स टीवी से जुड़ी रहीं फेरिहा ने नौकरी छोड़ने का फैसला कर लिया। उन्होंने ट्‍विटर पर लिखा कि मैंने क्रिए‍टिव विभाग में साथ अच्छा समय बिताया लेकिन अब मैं शो के साथ जुड़ी नहीं रह सकती क्योंकि यह एक फिक्स्ड शो था। चैनल सिद्धार्थ शुक्ला को कम वोट के बाद भी विजेता घोषित करने के लिए प्रतिबद्ध था। 
 
फेरिहा ने असीम को विजेता माना : फेरिया ने लिखा कि असीम रनर-अप नहीं वास्तव में विनर था। आप वायरल कंट्रोल रूम के बारे में क्यों नहीं बोलते। सिद्धार्थ शुक्ला पहले से ही विनर के रूप में चुने जा चुके थे। मैं आपको अंतिम सप्ताह के वोटो को गिनने की चुनौती देती हूं। फेरिहा 18 फरवरी की देर रात तक ट्‍विटर पर सक्रिय रहीं और लगातार कमेंट करती रहीं। 
 
सनद रहे कि 15 फरवरी को हुए बिग बॉस के फाइनल में सिद्धार्थ ने ट्रॉफी के साथ 50 लाख रुपए का इनाम जीता था। असीम, शहनाज़ और रश्मि को पहले, दूसरे और तीसरे रनर-अप के रूप में घोषित किया गया। 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

मि. इंडिया अनाउंस होने के बाद भड़के शेखर कपूर, कहा मुझसे किसी ने पूछा भी नहीं