मि. इंडिया अनाउंस होने के बाद भड़के शेखर कपूर, कहा मुझसे किसी ने पूछा भी नहीं

मंगलवार, 18 फ़रवरी 2020 (18:25 IST)
टाइगर जिंदा है और सुल्तान जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म बनाने वाले फिल्म निर्देशक अली अब्बास ज़फर के उस ट्वीट ने हलचल मचा दी जिसमें उन्होंने लिखा कि वे ज़ी स्टूडियो के साथ मिल कर मि. इंडिया बनाने जा रहे हैं। 
 
साथ ही उन्होंने यह भी लिखा कि यह इस ऑइकॉनिक कैरेक्टर को आगे ले जाने की बहुत बड़ी जिम्मेदारी उन पर है। अभी स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। किसी भी कलाकार को लिया नहीं गया है। स्क्रिप्ट का फर्स्ट ड्रॉफ्ट तैयार होने पर कास्टिंग शुरू होगी। 


 
इस ट्वीट से यही समझ आया कि वे अनिल कपूर द्वारा निभाए गए किरदार को आगे बढ़ा रहे हैं। यही बात जम मि. इंडिया बनाने वाले शेखर कपूर के कानों तक पहुंची तो उन्होंने ट्वीट किया जिसमें उनकी नाराजगी झलकी। 


 
उन्होंने लिखा कि किसी ने मुझसे मिस्टर इंडिया 2 के बारे में पूछने या बताने की जरूरत नहीं समझी। मैं मान रहा हूं कि वे एक बड़ा वीकेंड पाने के लिए टाइटल का उपयोग कर रहे हैं। वे फिल्म के किरदार या कहानी को बिना इजाजत के उपयोग नहीं कर सकते। 
 
वे आहत नजर आ रहे हैं कि कैसे उन्हें बिना पूछे ये सब हो रहा है। फिल्म के निर्माता बोनी कपूर, शेखर के अच्छे दोस्त हैं और यदि इस तरह की फिल्म बनने की बात होती तो वे शेखर को जरूर बताते। 
 
ज़ी की ओर से कहा गया है कि वे मि. इंडिया का पार्ट टू या रीमेक नहीं बना रहे हैं। वैसे, इससे बात स्पष्ट नहीं हो पा रही है और यही कन्फ्यूज शायद शेखर को भी है। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख जबरदस्त इंटरव्यू : शर्तिया पेट दुखने लगेगा हंस-हंस कर जोक पढ़कर