20 साल के लंबे करियर के लिए करीना कपूर ने इन्हें दिया श्रेय, कहा- हमेशा मेरा सपोर्ट किया…

मंगलवार, 18 फ़रवरी 2020 (17:59 IST)
जेपी दत्ता की फिल्म ‘रिफ्यूजी’ से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस करीना कपूर ने बॉलीवुड में 20 साल पूरे कर लिए। करीना ने ‘चमेली’, ‘अशोका’, ‘ओमकारा’ , ‘जब वी मेट’ जैसी फिल्मों में यादगार भूमिकाएं निभाई हैं। बॉलीवुड की ‘पू’ ने कहा है कि बॉलीवुड में उनके लंबे करियर का श्रेय उनके फैंस को जाता है।
 


39 वर्षीय एक्ट्रेस ने कहा कि अब भी उनका करियर शानदार चल रहा है और उन्हें ऐसी फिल्मों में काम करने का मौका मिल रहा है, जिसे वह हमेशा से करना चाहती थीं।
 


करीना ने कहा, “यह सफर काफी सम्पन्न रहा और मैं खुश हूं कि मैं अब वह कर सकती हूं जो मैं करना चाहती थी। मैं यकीनन पूरी जिंदगी काम करना चाहती हूं, लेकिन मैं जानती हूं कि ये मुश्किल है क्योंकि लोगों का मानना है कि एक्ट्रेसेस का करियर सीमित होता है।”
 


उन्होंने कहा, “दो दशक के बाद, शादीशुदा और एक बच्चे की मां होने के बावजूद जो प्यार और सपोर्ट मुझे फैंस से मिलता है, वह कमाल का है। यही मेरे लंबे करियर का कारण है। मेरे फैंस ने हमेशा मेरा सपोर्ट किया है और इसी वजह से आज मैं इस मुकाम पर हूं।”
 

बता दें, करीना कपूर इन दिनों आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग में बिजी हैं। यह टॉम हैंक्स की ‘फॉरेस्ट गंप’ का हिंदी रिमेक है। इसके बाद करीना, करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ में नजर आएंगी।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख इन्दौरी पति-पत्नी का मजेदार चुटकुला : कितने प्लेट पोहे के बराबर प्यार है?