करीना कपूर ने सारा अली खान से कहा ‘अब तुम बोरिंग हो गई हो’, जानें क्यों

शुक्रवार, 7 फ़रवरी 2020 (15:23 IST)
एक्ट्रेस सारा अली खान इस दिनों अपनी फिल्म ‘लव आज कल’ के प्रोमोशन में बिजी हैं। हाल ही में सारा, करीना कपूर के रेडियो शो ‘व्हाट वीमेन वांट 2’ में पहुंचीं। शो पर सारा ने अपने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन पर बात की। बता दें, सारा एक समय लगभग 96 किलो की थीं और फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले वजन घटाने के लिए उन्होंने खूब मेहनत की। वजन घटाने के बाद सारा बहुत ही फैब लगने लगी हैं, लेकिन करीना को आज की फिट सारा ‘बोरिंग’ लगती हैं।

शो पर करीना कहती हैं कि वह सारा के छोटे, लेकिन हैवी वर्जन को याद करती हैं, जो बहुत अधिक दिलचस्प शख्स थी। आगे उन्होंने कहा कि आज की फिट सारा बहुत बोरिंग हैं क्योंकि वह अब पिज्जा नहीं खाती। जिसके जवाब में सारा कहती हैं कि अब वह पिज्जा खरीदने के लिए पैसे कमा सकती हैं। उन्हें लगता है कि लोग अब उन्हें बहुत अलग तरीके से देखते हैं। लोग अब उन्हें नजरबट्टू के रूप में नहीं देखते हैं।



ओवरवेट होने के बावजूद भी सारा हमेशा से कॉन्फिडेंट रहीं हैं। सारा कहती हैं कि मैंने कभी भी अपने लुक से कॉन्फिडेंस प्राप्त नहीं किया है। मुझे नहीं लगता कि यह पहली पांच चीजें हैं जो आपके दिमाग में आती हैं जब भी आप मुझसे बात करते हैं। मुझे नहीं लगता कि ऐसा कभी हुआ है।

हालांकि, सारा ने स्वीकार किया कि उनके वजन कम होने के बाद उनकी तस्वीरों पर अधिक ध्यान दिया जाता है। सारा कहती हैं कि हो सकता है कि लड़कों को पहले की बजाय आज की मेरी तस्वीरें ज्यादा पसंद हों।

‘लव आज कल’ में सारा अली खान, कार्तिक आर्यन के अपोजिट नजर आएंगी। फिल्म 14 फरवरी को रिलीज होगी।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख वेलेंटाइन डे की शॉपिंग : यह है चटपटा चुटकुला