अगर रोहित शेट्टी बनाएंगे 'चेन्नई एक्सप्रेस' का सीक्वल तो ये होगी स्टार कास्ट

बुधवार, 5 फ़रवरी 2020 (17:01 IST)
बॉलीवुड फिल्ममेकर रोहित शेट्टी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सूर्यवंशी' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ लीड रोल में नजर आने वाले हैं। रोहित के कॉप यूनिवर्स की यह चौथी फिल्म है। फिल्म में अक्षय पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगे।


हाल में रोहित शेट्टी नेहा धूपिया के चैट शो पर पहुंचे थे। जहां रोहित से पूछा गया कि अगर वह कभी चेन्नई एक्सप्रेस का दूसरा पार्ट बनाएंगे तो इसमें लीड रोम में कौन होगा? इस सवाल का जवाब देते हुए रोहित ने कहा, अगर वह इसका दूसरा पार्ट बनाते हैं तो उसमें कार्तिक आर्यन और सारा अली खान को लेंगे। 
 
बता दें कि शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की मुख्य भूमिका वाली फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' को काफी पसंद किया गया था। इस फिल्म का डायरेक्शन रोहित शेट्टी ने किया था और फिल्म में शाहरुख और दीपिका के बीच की केमिस्ट्री गजब की थी।

ALSO READ: Bigg Boss 13 : सिद्धार्थ-आसिम के बाद रश्‍मि देसाई की भी हुई एलीट क्लब में एंट्री, मिलेगा ग्रैंड फिनाले में सीधा जाने का मौका!
 
वही कार्तिक आर्यन और सारा अली खान जल्द ही इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आज कल' में साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म के ट्रेलर और गाने रिलीज हो चुके हैं जिसे अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। कार्तिक और सारा अपने करियर में काफी तेजी से आगे बढ़ रहे हैं। कार्तिक आर्यन जहां अब तक कई ब्लॉकबस्टर हिट फिल्में दे चुके हैं वहीं सारा की अब तक रिलीज सभी फिल्में हिट रही हैं।
 
लव आज कल के अलावा कार्तिक इस समय कियारा आडवाणी के साथ 'भूल भुलैया 2' और जाह्नवी कपूर के साथ 'दोस्ताना 2' में काम कर रहे हैं। वहीं सारा अली खान वरुण धवन के साथ 'कुली नंबर 1' में काम कर रही हैं। इसके अलावा उन्होंने आनंद एल रॉय की फिल्म 'अतरंगी रे' भी साइन की है जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार और धनुष मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख Bigg Boss 13 : सिद्धार्थ-आसिम के बाद रश्‍मि देसाई की भी हुई एलीट क्लब में एंट्री, मिलेगा ग्रैंड फिनाले में सीधा जाने का मौका!