Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

सैफ अली खान ने खोला 'बेडरूम सीक्रेट' तो शरम से लाल हुईं करीना कपूर, देखिए वीडियो

webdunia
शनिवार, 15 फ़रवरी 2020 (13:51 IST)
सैफ अली खान और करीना कपूर की गिनती इंडस्ट्री के फेमस कपल में की जाती है। हाल ही में सैफ पत्नी करीना के चैट शो में पहुंचे थे। जहां उन्होंने पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातों को शेयर किया। इस बातचीत के दौरान सैफ अली खान ने 'बेडरूम सीक्रेट' को लेरक कुछ ऐसा कह दिया जिसे सुनकर करीना शरम से पानी-पानी हो गईं।


शो में करीना ने सैफ से कई सवाल पूछे जिनका जवाब सैफ ने बड़ी ही बेबाकी से दिया। इस दौरान करीना ने सैफ से ऐसा कुछ पूछ लिया जिसका जवाब सुनकर करीना शरम से लाल हो गईं। करीना को भी उम्मीद नहीं थी कि इस सवाल के जवाब में सैफ उनका बेडरूम सीक्रेट खोल देंगे। 
करीना कपूर ने सैफ अली खान से पूछा, 'सैफ वो क्या एक चीज है जो लोगों को अपनी शादीशुदा जिंदगी में जरूर करनी चाहिए। ऐसा कुछ जो शादी के बीच जोश को बनाए रखे?' करीना का ये सवाल सुनते ही सैफ ने जवाब देने में देर ना करते हुए सीधे कहा, 'रोल प्ले'।
सैफ का ये जवाब सुनते ही करीना शरम से लाल हो गईं। बाद में करीना ने बात को संभालते हुए कहा, 'एक्चुयली, हम अपने इस शो पर लगभग हर संभव टॉपिक पर बात कर चुके हैं, तो ये भी ठीक है। हालांकि सैफ ने बाद में कहा कि वो सिर्फ मजाक कर रहे थे। 
 
इसके बाद सैफ ने सवाल का जवाब देते हुए कहा, 'आप अपनी जिंदगी में कुछ अलग करते रहे, तो एक ताजगी बनी रहती है। आप जब दिन के आखिर में मिलें तो खुश रहे। लगातार एक जैसी चीजें करना शादी को बोर बना देती है। साथ ही मुझे लगता है कि इस स्पार्क को बनाए रखने का ज्यादा प्रेशर भी नहीं लेना चाहिए।'

 
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Box Office : लव आज कल बनी कार्तिक आर्यन की सबसे बड़ी ओपनर