Bigg Boss 13 : फिनाले से पहले इतनी रकम लेकर घर से बाहर हुए पारस छाबड़ा

शनिवार, 15 फ़रवरी 2020 (12:21 IST)
बिग बॉस 13 का फिनाले में अब महज कुछ ही घंटे बचे है। ऐसे में हर कोई बस अब ये जानने के लिए बेताब है कि इस बार के सीजन का विनर आखिर कौन बनने वाला है। बिग बॉस के घर में सिर्फ 6 कंटेस्टेंट बचे है, सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, शहनाज गिल, पारस छाबड़ा, असीम रियाज और आरती सिंह।


लेकिन ताजा खबरों की माने तो फिनाले से चंद घंटे पहले ही पारस छाबड़ा एक मोटी रकम लेकर शो से बाहर निकल गए है। रिपोर्ट के मुताबिक पारस छाबड़ा 10 लाख की रकम के साथ शो से बाहर हो गए हैं। हर सीजन की तरह इस बार भी बिग बॉस के घर में पैसों का एक बैग लाया गया और सभी कंटेस्टेंट को मौका दिया गया कि वो ये रकम लेकर शो से बाहर हो सकते हैं।

ALSO READ: ऋचा चड्ढा ने अली फजल संग शादी की खबरों पर कही यह बात
 
इस रकम के बारे में सोचा सभी ने लेकिन आखिर में ये पैसे लेने का फैसला पारस छाबड़ा ने कर लिया। वो बिग बॉस द्वारा दिए गए 10 लाख रुपये के साथ फिनाले से बाहर हो गए। 
 
पहले खबरें आ रही थीं कि, असीम रियाज ने ये 10 लाख रुपए की रकम लेने का फैसला किया है। हालांकि उनकी टीम ने ट्विटर पर स्पष्ट किया कि यह सिर्फ अफवाह है। 
 
पारस छाबड़ा का पैसे लेकर बिग बॉस का घर छोड़ने वाली खबर उनके फैंस को काफी निराश करने वाली है, क्योंकि फिनाले से पहले फैंस पारस को जीताने के लिए लगातार मुहिम चला रहे थे।
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख ऋचा चड्ढा ने अली फजल संग शादी की खबरों पर कही यह बात