ऋचा चड्ढा ने अली फजल संग शादी की खबरों पर कही यह बात

शनिवार, 15 फ़रवरी 2020 (11:58 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और अली फजल पिछले काफी वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अक्सर दोनों की शादी की खबरें भी सुर्खियां बटोरती रहती है। हाल ही में एक बार फिर खबरें आई थी कि दोनों जल्द शादी के बंधन में बंध सकते हैं। खबरों कि माने तो दोनों जून या जुलाई में शादी करने वाले हैं।


अब ऋचा चड्ढा ने इन खबरों की सच्चाई बताई है। एक इंटरव्यू के दौरान ऋचा ने कहा, 'मैंने सुबह 9 बजे पढ़ा की मेरी शादी होने वाली है। बाद में खबरें आईं कि वेलेंटाइन डे के दिन शाम 4 बजे शादी कैंसिल हो गई।' ऋचा चड्ढा ने आगे कहा कि पता नहीं मेरी शादी रद्द क्यों हो गई। किसी ने तो शादी की कार्ड तक छाप दिया था। लोग कितने क्रिएटिव है, कार्ड के बैकग्राउंड में गुलाब के फूल थे। 
 
ALSO READ: कौन बनेगा बिग बॉस 13 का विजेता?
 
ऋचा आगे कहती है इतना ही नहीं आगे वो हमारे बच्चों के नाम के सोचा लिए होंगे। लोगों से कह दो की हमारे बच्चों के स्कूल की फीस भी भेज दें क्योंकि आज कल पढाई करना बहुत महंगी हो गई है। 
 
अली के बारे में बात करते हुए ऋचा ने कहा, मैं अली की ज्यादा तारीफ नहीं करना चाहती हूं वरना वह सिर पर चढ़ जाएगा। लेकिन सच कहूं तो वह बहुत अच्छा है। हम अपनी नैतिकता, विचारों और समान मूल्यों को साझा करने के अर्थ में एक जैसे हैं।

ऋचा ने कहा, जब भी हम शादी करने का फैसला करेंगे तब हम खुद इस बात की अनाउंसमेंट करेंगे। हम ही वो पहले लोग होंगे जो इसके बारे में अनाउंस करेंगे।
 
बता दें कि ऋचा चड्ढा ने वेलेंटाइन डे के खास मौके पर अली फजल के लिए लव लेटर भी लिखा था। उन्होंने इसे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया था। ऋचा चड्ढा इन दिनों अपनी अगली फिल्म को लेकर भी सुर्खियों में हैं।
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख कौन बनेगा बिग बॉस 13 का विजेता?