Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

यूपी में 2022 विधानसभा चुनाव को देखते हुए चढ़ने लगा सियासी रंग, बीजेपी ने शुरू किया प्रदेश में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन

webdunia

अवनीश कुमार

रविवार, 5 सितम्बर 2021 (12:07 IST)
लखनऊ। उत्तर प्रदेश में 2022 विधानसभा चुनाव का लगभग बिगुल बज चुका है। सभी पार्टियों ने तैयारियां करना शुरू कर दिया है जहां बहुजन समाज पार्टी जगह जगह पर कार्यकर्ताओं को एकजुट करने के लिए सम्मेलन कर रही है तो वहीं समाजवादी पार्टी साइकिल यात्रा निकालकर कार्यकर्ताओं में हिम्मत भरने का काम कर रही है। कांग्रेस चुनाव से पहले संगठन को मजबूत करने के लिए जुटी हुई है और मतदाताओं के घर-घर जा बीजेपी सरकार की खामियां बता रही है।
 
ऐसे में प्रदेश में सत्तरूढ़ बीजेपी आज से प्रदेश के 18 महानगरों में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन कर रही है। इसका शुभारंभ बीजेपी वाराणसी से किया है। कार्यक्रम में खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शिरकत कर रहे हैं।
 
webdunia
कौन कहां पर कर रहा है सम्मेलन : 6 से 20 सितंबर के बीच प्रदेश भर में यह बीजेपी प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन कर रही है। बीजेपी का लक्ष्य है कि वह सभी 403 विधानसभाओं में प्रबुद्ध वर्ग सम्मलेन आयोजित कर पार्टी के पक्ष में समर्थन जुटाने चाहती है।
 
इसके चलते रविवार को वाराणसी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ खुद मौजूद रहेंगे तो वहीं प्रयागराज में प्रदेश प्रभारी राधामोहन सिंह,बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह अयोध्या,उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य कानपुर में और सुनील बंसल राजधानी लखनऊ में प्रबुद्ध वर्ग सम्मलेन में शामिल होकर प्रबुद्ध वर्ग को एकजुट करेंगे और बीजेपी सरकार को पुनः 2022 में लाने की शपथ भी करवाएंगे। बताया जा रहा है इस कार्यक्रम के तहत बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ साथ वोटरों को साधनी का काम करेंगे।
 
मायावती ने कसा तंज : बसपा सुप्रीमो सुश्री मायावती ने बीजेपी के प्रबुद्ध पर सम्मेलन पर तंज कसते हुए कहा है कि बीएसपी के प्रबुद्ध वर्ग सम्मलेन से डरी बीजेपी ने अब उसके सम्मलेन का नकल करना शुरू कर दिया है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

यूपी में फिर भाजपा सरकार, CM के लिए योगी पहली पसंद!