Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

UP चुनाव से पहले सियासी हलचलें तेज, मुलायम से मिले लालू

हमें फॉलो करें webdunia
सोमवार, 2 अगस्त 2021 (14:34 IST)
लखनऊ। उत्तरप्रदेश के चुनाव आने से पहले राजनीतिक दिग्गजों में मेल-मुलाकातों का दौर शुरू हो चुका है। राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता मुलायमसिंह यादव से मुलाकात की।
 
हालांकि दोनों नेताओं आपस में रिश्तेदार हैं, लेकिन राजनीतिक गलियारों में यह चर्चा है कि दोनों के बीच उत्तरप्रदेश चुनाव को लेकर बातचीत जरूर हुई। इससे पूर्व अखिलेश यादव भी लालूप्रसाद यादव से मुलाकात कर चुके हैं।

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और समाजवादी पार्टी (सपा) के संस्थापक मुलायम सिंह यादव ने सोमवार को दिल्ली में मुलाकात की। मुलायम सिंह यादव के बेटे अखिलेश यादव भी बैठक के दौरान मौजूद थे। लालू ने एक ट्वीट में कहा कि देश के वरिष्ठतम समाजवादी साथी आदरणीय मुलायम सिंह से मुलाकात कर उनका कुशलक्षेम जाना।

खेत-खलिहान, गैर-बराबरी, अशिक्षा,किसानों, गरीबों और बेरोजगारों के लिए हमारी साझा चिंताएं और लड़ाई है। आज देश को पूंजीवाद और सम्प्रदायवाद नहीं बल्कि लोकसमता एवं समाजवाद की अत्यंत आवश्यकता है। लालू ने बैठक की तस्वीरें भी शेयर कीं। अखिलेश यादव ने भी बैठक की तस्वीरों को ट्वीट किया है। दोनों दलों के सूत्रों ने कहा कि राष्ट्रीय राजधानी में यह बैठक हुई। इससे पहले अखिलेश लोकसभा की कार्यवाही में हिस्सा लेने गए थे।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

UP : अमित शाह का मिशन 2022, जनता को दिए कई अहम तोहफे