Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

चुनाव : क्या है यूपी का मूड, अनुप्रिया ने कहा- BJP से ही रहेगा गठबंधन

हमें फॉलो करें webdunia
रविवार, 17 अक्टूबर 2021 (18:52 IST)
कन्नौज। अपना दल (सोनेलाल) की राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय वाणिज्य एवं उद्योग राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल ने रविवार को कहा कि उत्तरप्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव में भी उनकी पार्टी भाजपा से गठबंधन जारी रखेगी।
 
अनुप्रिया ने अपने पति विधान परिषद सदस्य आशीष पटेल की क्षेत्रीय विकास निधि से निर्मित डॉक्टर सोनेलाल पटेल सामुदायिक भवन का लोकार्पण करने के बाद संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि उनकी पार्टी उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव में भी भाजपा के साथ गठबंधन जारी रखेगी। उन्होंने कहा कि सीटों के बंटवारे के संबंध में जल्द ही भाजपा संगठन से बात करके उसे अंतिम रूप दिया जाएगा।
 
गौरतलब है कि अपना दल ने 2014 और 2019 के लोकसभा चुनावों में भाजपा से गठबंधन में दो सीटों पर चुनाव लड़ा था और दोनों ही सीटों पर जीत हासिल की। उसने 2017 में उत्तर प्रदेश विधानसभा का पिछला चुनाव भी भाजपा से गठबंधन करके लड़ा था जिसमें उसके नौ विधायक निर्वाचित हुए।
 
अनुप्रिया ने एक सवाल पर कहा कि लखीमपुर खीरी कांड में उनकी पार्टी आरोपियों के खिलाफ़ सख्त कार्रवाई किये जाने की मांग कर चुकी है और उसने किसानों की मौत पर दु:ख भी जताया है। केंद्रीय मंत्री ने यह भी कहा कि नए कृषि कानूनों को लेकर किसानों और सरकार के बीच जारी गतिरोध को दूर किया जाना चाहिए तथा किसानों और सरकार के बीच वार्ता होनी चाहिए।
 
इससे पहले अनुप्रिया आज अपने पूरे परिवार के साथ अपना दल के संस्थापक सोनेलाल पटेल की जन्मस्थली कन्नौज जिले के तालग्राम ब्लॉक के बगुलिहाई ग्राम पहुँचीं जहां आशीष पटेल की क्षेत्रीय विकास निधि से निर्मित सामुदायिक भवन का लोकार्पण किया और अपने पिता की 12वीं पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

अखिलेश का बड़ा हमला, यूपी को योगी सरकार नहीं, योग्य सरकार चाहिए