Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

SBI कार्ड, BPCL ने मिलकर जारी किया क्रेडिट कार्ड, ग्राहकों को मिलेगा लाभ

हमें फॉलो करें webdunia
मंगलवार, 15 दिसंबर 2020 (22:06 IST)
नई दिल्ली। एसबीआई कार्ड ने मंगलवार को भारत पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लि. (बीपीसीएल) के साथ मिलकर 'बीपीसीएल एसबीआई कार्ड ऑक्टेन' जारी करने की घोषणा की। इसके तहत उन ग्राहकों को अधिकतम बचत की पेशकश की गई है जो ईंधन खरीदारी में बड़ी राशि खर्च करते हैं। क्रेडिट कार्ड को इस रूप से डिजाइन किया किया गया है जिससे उन ग्राहकों को अधिकतम बचत हो जो ईंधन पर अधिक राशि खर्च करते हैं।
 
एसबीआई कार्ड ने एक विज्ञप्ति में कहा कि बीपीसीएल-एसबीआई कार्ड ऑक्टेन बीपीसीएल ईंधन और मैक लुब्रिकेन्ट, भारत गैस (एलपीजी) पर खर्च (केवल वेबसाइट और ऐप पर) तथा बीपीसीएल के 'इन और आउट' सुविधा स्टोर पर व्यय पर 25X रिवार्ड प्वॉइंट मिलेंगे। 
 
बयान के अनुसार कार्ड के तहत बीपीसीएल के पेट्रोल पंप स्टेशनों पर ईंधन और ल्यूब्रिकेंट पर खर्च में 7.25 प्रतिशत मूल्य वापसी (1 प्रतिशत अधिभार छूट समेत) तथा भारत गैस पर खर्च में 6.25 प्रतिशत मूल्य वापसी का लाभ मिलेगा। इसके अलावा इसमें डिपार्टमेंटल स्टोर और किराना दुकानों समेत अन्य नियमित खर्च की श्रेणी में भी लाभ का प्रावधान किया गया है।
कंपनी के अनुसार कार्डधारक देशभर में 17,000 से अधिक बीपीसीएल पेट्रोल पंपों पर छूट का लाभ ले सकते हैं। इसमें ईंधन मामले में कोई न्यूनतम लेन-देन की सीमा नहीं है। इससे ग्राहक हर बार ईंधन खरीद पर बचत कर सकेंगे। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

भारत में किसी भी दिन शुरू हो सकता है कोरोना का टीकाकरण, केंद्र ने राज्यों से कहा- रहें तैयार