Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

UP: भीषण सड़क हादसा, पिता-पुत्र समेत 3 की मौत से उजड़ गया परिवार

हमें फॉलो करें webdunia
मंगलवार, 29 मार्च 2022 (18:40 IST)
सिकंदरपुर (बलिया)। उत्तरप्रदेश के बलिया जिले के सिकंदरपुर में मंगलवार को एक भीषण सड़क हादसा हो गया। एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी और इससे एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में एक 5 साल का बच्चा भी था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस भीषण हादसे के बाद परिवार में कोहराम मच गया।
 
सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के मिल्की मोहल्ला निवासी मनोज कुमार (35) पुत्र गंगा सागर राजभर अपने 5 वर्षीय पुत्र आलोक और भतीजे रोहित (16) के साथ अपने बाइक से मटुरी गांव रिश्तेदारी में जा रहे थे। जैसे ही वे नवरतनपुर चट्टी के समीप पहुंचे कि बेल्थरारोड की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि मोटरसाइकल के तो परखच्चे ही उड़ गए और वह करीब 300 मीटर तक घसीटती रही। लोगों ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी।
 
एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत ने परिवार को झकझोर दिया और सबसे बुरा हाल मनोज की पत्नी सीमा का है। उसके पति और पुत्र की मौत ने उसे तोड़कर रख दिया है। वह सबसे एक ही सवाल पूछ रही है कि मेरे पति व पुत्र को क्या हो गया है? यह सुनकर लोगों का कलेजा कांप जा रहा था।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Triumph ने लांच की Tiger Sport 660, कीमत 8.95 लाख रुपए, जानिए फीचर्स