Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

UP : आजमगढ़ में BSP की बैठक के बाद लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, VIDEO वायरल होने पर 6 हिरासत में

हमें फॉलो करें webdunia
सोमवार, 7 नवंबर 2022 (16:50 IST)
आजमगढ़। पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे का एक वीडियो सामने आया है। इस मामले में 6 लोगों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस के मुताबिक सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल होने के बाद यह गिरफ्तारी हुई। वीडियो में दिख रहा है कि कुछ लोग पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं।
 
बहुजन समाज पार्टी (BSP) के कार्यकर्ताओं की एक बैठक के बाद कथित तौर पर 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाने के आरोप में 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। खबरों के मुताबिक एक रैली में ये नारे लगाए गए।
 
इस वीडियो में कथित रूप से दिखाया गया है कि पिछले हफ्ते स्थानीय निकाय चुनाव के लिए जहानागंज में बसपा कार्यकर्ताओं की एक बैठक के बाद कुछ लोग ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगा रहे थे।
पुलिस ने बताया कि जांच के दौरान नाम सामने आने के बाद शनिवार को 6 लोगों- मोहम्मद अफजल, खुर्शीद अहमद, पप्पू खान, मकसूद आलम, अब्दुल वसीद और जुबैर अहमद को गिरफ्तार किया गया।
 
अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) शैलेंद्रलाल ने बताया कि इनके खिलाफ बिना अनुमति लिए जुलूस निकालने और आपत्तिजनक नारे लगाने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गई है।
 
उन्होंने कहा कि पुलिस वायरल वीडियो के फुटेज की जांच कर रही है और इस मामले में कुछ और लोगों को गिरफ्तार किया जा सकता है। भाषा Edited by Sudhir Sharma

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

इंदौर का 'उड़ता' नाइट कल्चर! 4 लड़कियों ने सड़क पर 1 लड़की को बुरी तरह पीटा (वीडियो)