Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

लक्ष्मी प्रतिमा विसर्जन जुलूस में भाजपा विधायक पर हमला

webdunia
मंगलवार, 17 नवंबर 2020 (14:45 IST)
देवरिया। उत्तरप्रदेश में देवरिया के सलेमपुर क्षेत्र में भाजपा के सलेमपुर विधायक काली प्रसाद पर जानलेवा हमला करने के आरोप में पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि सलेमपुर से भाजपा विधायक काली प्रसाद सोमवार की रात अपने चार पहिया वाहन से आ रहे थे कि क्षेत्र के ग्राम परान छपरा के पास लक्ष्मी प्रतिमा का विसर्जन करने एक जुलूस जा रहा था। जुलूस में एक ट्रैक्टर और उसमे 2 ट्रॉली पीछे जुड़ी थी तथा 2 नर्तकियां डांस कर रही थीं‌।
ALSO READ: पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष के काफिले पर हमला
विधायक के अनुसार वे जुलूस के पीछे काफी देर तक पीछे चलते रहे और जब आगे हुए तो जैसे ही उनके वाहन ने जुलूस में चल रही ट्रैक्टर ट्रॉली को पार किया कि इस बीच किसी ने पीछे से फायर कर दिया। इस हमले में वे बाल-बाल बच गए। विधायक ने पुलिस को बताया कि किसी से उनकी कोई रंजिश नही है लेकिन यह घटना हुई है।
 
 
पुलिस अधीक्षक डॉ. श्रीपति मिश्र ने बताया कि घटना की जानकारी के बाद वे मौके पर पहुंचे और गाड़ी का निरीक्षण किया है। वाहन के पीछे साइड में गाड़ी का शीशा टूटा हुआ है और कांच के छोटे-छोटे टुकड़े वाहन के अंदर मिले हैं। घटना की जांच के लिए फोरेंसिक टीम को भी मौके पर भेजा गया है। विधायक की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ जानलेवा हमले की धारा 307 आईपीसी का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। इस मामले में 10 लोगों को हिरासत में लिया गया है। (वार्ता)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

अब कर्नाटक में आरक्षण की चिंगारी, शुरू हुआ आंदोलन