Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

बागपत में सांडों का लाइव दंगल, सड़क पर मची भगदड़

webdunia

हिमा अग्रवाल

मंगलवार, 12 अक्टूबर 2021 (20:00 IST)
बागपत। अभी तक आपने खुले मैदान में पशुओं/जानवर के दंगल देखे होंगे, लेकिन आज हम आपको बीच सड़क में सांड का दंगल दिखाने जा रहे हैं। वैसे तो सड़कों पर आवारा सांडों का आतंक आमतौर पर देखने के लिए मिल जाता है, मंगलवार को बड़ौत शहर की सड़क पर दो आवारा सांडों की लड़ाई को देखकर सब दंग रहे गए। एक सांड ने दूसरे सांड को ऐसी पटकनी दी कि वह उठ ही नहीं सका।

दो सांड़ों की यह लड़ाई बड़ौत कस्बे के गांधी रोड की है, जहां आवारा सांडों की लड़ाई की चपेट में दो बाइक सवार आ गए। गनीमत रही कि बाइक सवार दोनों युवकों को कुछ नहीं हुआ। सांड का यह दंगल जब सड़क पर चल रहा आवारा सांड रोड के बीच लड़ रहे थे, उसी दौरान वहां से एक बाइक गुजरी जोआपस में भिड़ रहे आवारा पशुओं का शिकार बन गई।
 
इस दंगल में सिंडिकेट बैंक के बाहर खड़ी दो बाइक व पैथोलॉजी लैब के बाहर खड़ी एक बाइक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। गांधी रोड पर आधा घंटे तक अफरा-तफरी मच गई, इस दौरान लोग अपने को बचाने के लिए सुरक्षित स्थान तलाश करते नजर आए।

आवारा सांडों की लड़ाई में एक सांड को दूसरे सांड ने उठाकर पटक डाला, जिसे देखकर ऐसा लगा रहा था कि ढोल की थाप पर दंगल चल रहा है। पटकनी खाने वाले सांड को गंभीर चोट आई हैं। स्थानीय लोगों ने पानी डालकर उसे उठाने की कोशिश की, लेकिन वह उठ नहीं पाया। देखते ही देखते घायल सांड के आसपास पास अन्य सांड इकट्‍ठे हो गए, जिसके चलते सड़क पर जाम लग गया।
 
बड़ौत के स्थानीय लोगों का कहना था कि आवारा सांड दिन भर घूमते रहते हैं, इनको पकड़ने के लिए नगरपालिका से कई बार गुहार लगा दी है। शायद नगर पालिका की स्थानीय बॉडी किसी हादसे की इंतजार में है।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

मध्यप्रदेश में नहीं आने देंगे बिजली संकट,बोले शिवराज, थर्मल पॉवर स्टेशनों पर कोयले की कमी बरकरार