Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

हाथरस गैंगरेप पीड़िता के परिजनों से CM योगी ने की बात, परिवार को 25 लाख की आर्थिक मदद

webdunia

अवनीश कुमार

बुधवार, 30 सितम्बर 2020 (19:16 IST)
लखनऊ। उत्तरप्रदेश के हाथरस मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना को लेकर जहां विपक्ष योगी सरकार पर जमकर निशाना साध रहा है तो वहीं पीड़ित पक्ष के परिजन जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन पर बेहद नाराज हैं और प्रदेश में आम लोगों के बीच सरकार के खिलाफ नाराजगी साफतौर पर देखी जा सकती है।
ALSO READ: हाथरस गैंगरेप केस : मौत के बाद भी दर्द, आधी रात को जला दिया पीड़िता का शव
बढ़ते रोष को देखते हुए खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वीडियो कॉलिंग के जरिए हाथरस के एक छोटे से गांव में रहने वाली गुड़िया (काल्पनिक) के परिजनों से बातचीत करते हुए उनकी हरसंभव मदद और न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया है।
ALSO READ: मां बिलखते हुए कहती रही, बेटी को हल्दी लगाकर करना चाहती थी विदा...
उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज देर शाम वीडियो कॉल के जरिए हाथरस के एक छोटे से गांव में रहने वाले गुड़िया (काल्पनिक) के पिता से बातचीत की है। इस दौरान पिता ने पुलिस प्रशासन के साथ-साथ जिला प्रशासन पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं और आरोपियों के खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई की मांग की है।
 
इस पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पीड़ित परिवार व पिता को भरोसा दिलाया है कि सरकार उनकी हरसंभव मदद करेगी और दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई भी की जाएगी। मुख्यमंत्री ने परिजनों से कहा है कि इस दुख की घड़ी में सरकार उनके साथ है। और उनकी बेटी को जल्द से जल्द न्याय मिलेगा।
webdunia

25 लाख की सहायता और सरकारी नौकरी : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पीड़ित परिवार को 25 लाख की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की। साथ ही कहा कि परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी भी दी जाएगी। सुडा के तहत नगर में एक मकान भी दिया जाएगा। जल्द से जल्द न्याय मिल सके, इसके लिए मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई और सप्ताह भर में SIT जांच रिपोर्ट को लेकर अफसरों को निर्देश दिए हैं।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Royal Enfield को टक्कर देने के आई Honda H'Ness CB350, जानिए सुपर बाइक की कीमत और फीचर्स