Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

तीसरी शादी के चक्कर में दूल्हा बना मुर्गा, दुल्हन की जगह मिली जेल

हमें फॉलो करें webdunia

हिमा अग्रवाल

मंगलवार, 13 सितम्बर 2022 (23:49 IST)
मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर जिले में एक दूल्हे का स्वागत वधू पक्ष के लोगों द्वारा मुर्गा बनाकर किया गया और जेल भेज दिया गया। जेल की हवा खाने के पीछे दूल्हे का कसूर यह है कि वह तीसरी शादी करने के लिए गाजे-बाजे के साथ परसौली गांव पहुंचा था। जहां उसकी पहली पत्नी ने उसके शादीशुदा होने का राज खोल दिया। फिर क्या था? हो गई दनादन पिटाई और बन गए दूल्हे राजा मुर्गा।
 
पिटाई और मुर्गा बनने की तस्वीरें देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। मामला 10 सितंबर का है। परसौली गांव में शामली का रहने लाला जहांगीर निकाह के लिए पहुंचा। जहांगीर पक्ष ने लड़की पक्ष से यह बात छुपा रखी थी कि लड़का पहले से ही 2 निकाह कर चुका है। जैसे ही दुल्हन के घर वालों को भनक पड़ी कि जहांगीर तीसरी शादी करने आया है तो वे गुस्से से तमतमा गए।

webdunia
परसौली गांव के लोगों ने दूल्हे और उसके घर वालों को बंधक बनाकर पीटना शुरू कर दिया। जब इतने पर भी मन नहीं भरा तो दूल्हे जहांगीर को मुर्गा बनाकर पुलिस के हवाले कर दिया गया। इसी बीच मारपीट और मुर्गा बनाने का वीडियो किसी ने अपने मोबाइल में कैद करते हुए सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। यह वायरल वीडियो 2 दिन पुराना है। तीसरी शादी करने आए दूल्हे का सच उजागर होने के बाद जमकर पिटाई की गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दूल्हे सहित 3 लोगों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया।
 
इस घटना के खुल जाने के बाद दुल्हन पक्ष का कहना है कि उन्होंने शामली जिले के कांधला में रहने वाले जहांगीर से अपनी बेटी का रिश्ता तय किया था। हमें बिचौलिये और दूल्हे पक्ष ने अंधेरे में रखा और यह नहीं बताया कि दूल्हे की 2 शादियां पूर्व में ही हो चुकी हैं।

webdunia
 
निकाह में शामिल होने आई पहली पत्नी ने यह राज उजागर करते हुए कहा कि जहांगीर का यह तीसरा निकाह है। यह बात सुनते ही लड़की पक्ष के पैरों तले जमीन खिसक गई। वहां मौजूद ग्रामीणों और लड़की के भाइयों ने दूल्हे की जमकर धुनाई कर दी। बेचारा दूल्हा आया तो दुल्हन लेने था, मगर उसको तीसरी दुल्हन की जगह जेल की हवा खिलाते हुए उसके मंसूबों पर पानी फेर दिया। पीड़ित दुल्हन के भाई चाहते हैं कि जहांगीर के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए ताकि वह किसी और की जिंदगी से इस तरह का खिलवाड़ न करे।
 
फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए दूल्हे सहित उसके पिता और ताऊ को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है, वहीं मेंहदी से सजे हाथ प्रियतम का हाथ थामने की जगह पायदान सिलने की मशीन थामकर काम में जुट गई है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Twitter के शेयर होल्‍डर्स ने एलन मस्‍क की 44 अरब डॉलर की डील को दी मंजूरी