Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

शामली में गरजे जयंत चौधरी, 'सत्ताधीश' और 'बछड़े' पहुंचा रहे हैं जनता को नुकसान

webdunia
webdunia

हिमा अग्रवाल

रविवार, 7 नवंबर 2021 (23:03 IST)
शामली में रविवार को अजित सिंह की विरासत को संभालने वाले जयंत चौधरी भाजपा पर जमकर बरसे। रालोद सुप्रीमो जयंत चौधरी ने किसान आंदोलन और गन्ना भुगतान को लेकर सरकार को घेरा है। जयंत ने कहा कि सरकार सिर्फ रोजगार का जुमला फेंकती है, हकीकत यह है कि उत्तर प्रदेश सरकार 5 साल में 3% युवाओं को रोजगार नही दे पाई है।

थाना भवन में परिवर्तन संदेश रैली के माध्यम से जयंत ने मुख्यमंत्री योगी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वह कभी (योगी) खेतों में नहीं गए, वह बछड़ों के बीच में घूमते हैं। किसानों के खेतों का जहां खुले बछड़े नाश कर रहे हैं, वैसे ही सत्ता में बैठे हुए ये जनता का नाश कर रहे है, इनका इलाज करो।

जयंत ने अपने भाषण में कहा कि बीजेपी अलग-अलग जातियों में बांटकर सम्मेलन कर रही है, लेकिन हम लोग भाई-चारे और एकजुटता का सम्मेलन कर रहे है। यह सरकार किसान हितैषी नही है, कानून में 14 दिन के अंदर गन्ना भुगतान का प्रावधान है, लेकिन सीजन बीत जाने के बाद भी किसानों को गन्ना भुगतान नहीं मिल पाया है। उत्तर प्रदेश में किसानों को कुचला जा रहा है। रोजगार नहीं है, जिन युवाओं पर नौकरी थी, उनका रोजगार छीना जा रहा है। योगी जी ने 70 लाख लोगों को रोजगार देने की बात की थी, लेकिन साढ़े 4 लाख लोगों को रोजगार मिला है।

जयंत ने आक्रामक तेवर दिखाते हुए कहा कि शामली गृह जनपद के गन्ना मंत्री (सुरेश राणा) अपने ही क्षेत्र के किसानों के साथ न्याय नही कर पा रहें है। योगी जी को सिर्फ बुलडोजर चलवाने का शौक है, खास बात यह है कि वह किसी भी पूंजीपति और अमीर को कटघरे में खड़ा नहीं कर पाए हैं।
webdunia

योगी सरकार में केवल 3% जनता को रोजगार मिला है। उत्तर प्रदेश बड़ा राज्य है, इसमें तीन प्रतिशत रोजगार कुछ भी नहीं है। खेतों में बछड़े फसल को नुकसान पहुंचा रहे हैं, उसी तरह जनता को योगी जी नुकसान पहुंचा रहे हैं।

8 नवंबर 2021 में यूपी के मुख्यमंत्री शामली जिले के कैराना आ रहे हैं। वह कैराना पलायन की बात करेंगे। योगी बाबा कल बड़ी-बड़ी घोषणा करेंगे, हो सकता है बाबा जी सिर्फ औरंगजेब को गाली देकर चले जाएंगे। उन्हें किसानों के दर्द से कोई वास्ता नही है।

परिवर्तन संदेश रैली के जरिए चौधरी जनता के दिल में अपनी छाप छोड़ गए। भारी भीड़ देखकर जयंत जहां गदगद दिखाई दिए, वहीं उनके समर्थकों का उत्साह भी देखने के काबिल था। मंच पर जयंत चौधरी को 10 लाख रुपए, पगड़ी, चांदी का हल और तलवार भेंट की गई।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

एक परिवार से जुड़ी पार्टी नहीं है BJP, पीएम मोदी का कांग्रेस पर तंज