Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

कानपुर हिंसा : मुख्य आरोपी हयात जफर हाशमी सहित 4 लोगों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल

हमें फॉलो करें webdunia

हिमा अग्रवाल

रविवार, 5 जून 2022 (16:56 IST)
कानपुर। भाजपा प्रवक्ता नुपुर के मोहम्मद पैंगबर साहब पर दिए गए बयान पर गत शुक्रवार को जुमे की नमाज के दौरान कानपुर में जमकर बवाल कटा। इस हिंसा को भड़काने के पीछे एमएम जौहर फैंस एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष हयात जफर हाशमी हाथ माना जा रहा है।
ALSO READ: नूपुर शर्मा को महंगा पड़ा बयान, भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से‍ निलंबित
पुलिस ने हयात और उसके तीन साथियों को गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने हयात जफर हाशमी और उसके साथियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।
webdunia

हालांकि पुलिस ने चारों आरोपियों से पूछताछ के लिए रिमांड की अर्जी लगाई थी, लेकिन कोर्ट ने चारों आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।
webdunia
कानपुर बवाल और हिंसा मामले में रविवार को  ADG ATS नवीन अरोड़ा सद्भावना चौकी परेड स्थल पर जांच के लिए पहुंचे। जांच में एटीएस कानपुर उपद्रवियों की कुंडली खंगालने में जुटी हुई है।
जुमे की नमाज के बाद हुई हिंसा पर मुस्लिम संगठन सूफी खानकाह एसोसिएशन ने इस घटना के पीछे PFI का हाथ बताया है। जांच में अब यह भी पड़ताल होगी कि इसके पीछे इसमें पीएफआई और आतंकी कनेक्शन है या नही। ADG ATS नवीन अरोड़ा हिंसा के संदर्भ में जेसीपी आनंद प्रकाश तिवारी जानकारी प्राप्त कर रहे हैं।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

फिलाडेल्फिया में गोलीबारी, 3 लोगों की मौत, 11 घायल