Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

बरेली में 10 साल की मासूम को उठा ले गया तेंदुआ, जंगल में क्षत-विक्षत मिला शव

webdunia
मंगलवार, 29 सितम्बर 2020 (15:07 IST)
बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के ग्रामीण क्षेत्र में कॉपी किताब खरीदने दुकान जा रही 10 साल की एक बच्ची को सोमवार को तेंदुआ उठाकर ले गया जिसका क्षत-विक्षत शव जंगल से बरामद किया गया है।
 
अधिकारी ने बताया कि ग्रामीण और पुलिस देर रात तक जंगल में बच्ची को तलाशती रही लेकिन कामयाबी नहीं मिली, मंगलवार को सुबह गांव वालों ने जंगल की सघन तलाशी की जिसमें बच्ची का क्षत- विक्षिप्त शव बरामद किया गया।
 
बरेली के उप जिलाधिकारी बहेड़ी राजेश चंद्र ने बताया कि शीशगढ़ के गांव भुजिया में रहने वाले बबलू की बेटी उपासना (10) दुकान से कॉपी किताब लेने के लिए निकली, आधे घंटे तक न लौटने पर घरवालों ने उसकी तलाश शुरू की।
 
उन्होंने बताया कि बाद में पुलिस ने गांव वालों की मदद से बच्ची की तलाश की, लेकिन देर रात तक उसका पता नहीं चला। मंगलवार को सुबह गांव वालों ने जंगल की सघन तलाशी की तो बच्ची का क्षत- विक्षिप्त शव बरामद कर लिया गया।
 
मुख्य वन संरक्षक ललित वर्मा ने बताया कि वन विभाग ने तेंदुए के कई दिनों से विचरण की सूचना दी थी लेकिन ग्रामीणों ने इसे गंभीरता से नहीं लिया है, इसकी जांच होगी और दोषी वन कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई होगी। (भाषा) 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Bihar Assembly Elections 2020: महिलाओं और युवाओं के वोट होंगे निर्णायक साबित