Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

कासगंज में बिकरू कांड दोहराने की कोशिश, पुलिस टीम पर हमला, सिपाही की मौत, दरोगा गंभीर घायल

webdunia
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp
share

अवनीश कुमार

बुधवार, 10 फ़रवरी 2021 (00:35 IST)
कासगंज। उत्तर प्रदेश में अपराधियों ने बिकरू कांड की तरह एक बार फिर कासगंज में पुलिस टीम पर हमला कर दिया, जिसमें सिपाही देवेंद्र कुमार की मौत हो गई, वहीं दरोगा अशोक कुमार सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए।
webdunia
मिली जानकारी के अनुसार, उत्तर प्रदेश के कासगंज जिला मुख्यालय से करीब 45 किलोमीटर दूर गंगा की कटरी में स्थित गांव नगला धीमर में देर रात शराब माफिया के यहां पर कुर्की के लिए नोटिस चस्पा करने गए दरोगा अशोक कुमार सिंह और सिपाही देवेंद्र कुमार को शराब माफिया मोतीराम और उसके अन्य चार-पांच साथियों ने पकड़ लिया और बंधक बनाकर सिपाही और दरोगा के साथ जमकर मारपीट के दौरान आरोपियों ने दरोगा के ऊपर भाले से वार किया, जबकि सिपाही के सिर पर अनगिनत बार भाले से वार किए, जिसके चलते सिपाही देवेंद्र कुमार की अस्पताल ले जाते वक्त मौत हो गई है। वहीं दरोगा अशोक कुमार सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।
webdunia
घटना के बाद गांव में भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है। आरोपी शराब माफिया मोतीराम की तलाश में पुलिस की टीम जुट गई हैं। इस मामले में संज्ञान लेते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना के संबंध में दोषियों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई किए जाने के निर्देश दिए हैं।
webdunia

मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार अपराध और अपराधियों के प्रति जीरो टॉलरेंस की नीति पर कार्य कर रही है।कानून व्यवस्था के संबंध में किसी भी प्रकार का समझौता न करते हुए संबंधित दोषियों के विरुद्ध अविलंब व सख्त कार्रवाई की जाए।मुख्यमंत्री ने इस घटना में शहीद हुए सिपाही के प्रति शोक संवेदना व्यक्त की है, वहीं घायल पुलिसकर्मी के समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं।
webdunia
क्या बोले एडीजी : वेबदुनिया से फोन पर बातचीत करते हुए एडीजी अजय आनंद ने बताया कि घटना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है।उन्होंने बताया कि पुलिसकर्मियों के साथ हुई इस घटना की जानकारी मिलते ही सर्च ऑपरेशन चलाया गया है। तकरीबन 3 किलोमीटर अंदर जाने के बाद दोनों पुलिसकर्मी घायल अवस्था में मिले थे, लेकिन बेहद दुखद है कि अस्पताल ले जाते वक्त हमारे एक सिपाही देवेंद्र की मौत हो गई, जबकि दरोगा अशोक कुमार गंभीर रूप से घायल हैं, जिनका इलाज चल रहा है। आरोपियों की तलाश जारी है, जिसके लिए टीम गठित कर दी गई है। जल्द से जल्द सभी आरोपी गिरफ्तार कर लिए जाएंगे और कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Share this Story:
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

webdunia
चीन पर वीके सिंह के बयान से राहुल के तेवर हुए तीखे, कहा- उन्हें बर्खास्त न करना जवानों का अपमान