Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

शादी की खुशियां मातम में बदलीं, नाच रही दुल्हन को देखने वाले बारातियों पर टूटा कहर

webdunia
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp
share

हिमा अग्रवाल

गुरुवार, 18 फ़रवरी 2021 (08:53 IST)
मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में शादी की खुशियां मातम में बदल गईं। खुली गाड़ी में दुल्हन नाच रही थी, तभी एक तेज रफ्तार से आ रही स्विफ्ट कार बारातियों पर चढ़ गई जिसमें एक बाराती की मौत हो गई जबकि एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। गनीमत रही की नाच रही दुल्हन इस हादसे में बच गई।

मुजफ्फरनगर नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के बीबीपुर चेकपोस्ट स्थित पैराडाइज बैंक्वेट हाल में बीते मंगलवार रात्रि में अंकुल और हेमा की शादी का प्रोग्राम चल रहा था। बाराती डीजे पर नाच रहे थे, उसी दौरान ब्यूटी पार्लर से खुली गाड़ी में दुल्हन तैयार होकर बैंक्वेट मैरिज होम पर पहुंची। बाहर बाराती खड़े थे, उन्होंने दुल्हन ने नाचने की जिद की। दुल्हन कार में खड़े होकर ठुमके लगाने लगी, तभी तेज रफ्तार से आ रही स्विफ्ट कार ने दुल्हन की गाड़ी को घेरे बारातियों को टक्कर मार दी। ये स्विफ्ट कार संधावली की तरफ से आ रही थी। गनीमत रही कि दुल्हन की कार में धक्का लगा और वह बाल-बाल बच गई। लेकिन कार की खिड़की से सटे बरातियों पर तेज रफ्तार का कहर टूट पड़ा।
 
हादसे के बाद सड़क पर खून ही खून नजर आने लगा व चीख-पुकार मच गई। घायलों को अस्पताल लाया गया जिसमें बहादुरपुर के रहने वाले बाराती प्रमोद की मौत हो गई जबकि 14 घायल बरातियों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़ित पक्ष के द्वारा अज्ञात कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

Share this Story:
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

webdunia
लगातार 10वें दिन महंगा हुआ पेट्रोल-डीजल, जानिए कितने बढ़े दाम