Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

गैंगरेप के बाद पिलाया जहर, छात्रा की मौत, 4 पर मुकदमा दर्ज

webdunia
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp
share

हिमा अग्रवाल

शुक्रवार, 2 अप्रैल 2021 (13:37 IST)
मेरठ। उत्तरप्रदेश के मेरठ में दसवीं क्लास की छात्रा से गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। परिवार के मुताबिक आरोपियों ने छात्रा से गैंगरेप करने के बाद उसे जहर दे दिया। बदहवास हालत में घर पहुंची छात्रा को तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। परिजनों ने एक नामजद व उसके तीन साथियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत की है।
 
पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत करते हुए मुख्य आरोपी व उसके एक साथी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को छात्रा के घर से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसकी पुलिस विवेचना कर ही है।
मामला मेरठ के थाना सरधना क्षेत्र के कपसाड़ गांव का है। जहां दसवीं क्लास की छात्रा बीते कल घर से ट्यूशन के लिए निकली थी, लेकिन परिवार के मुताबिक वह ट्यूशन तक छात्रा नहीं पहुंची।
 
परिजनों का आरोप है कि रास्ते में ही गांव के रहने वाले लखन और उसके तीन साथियों ने मृतक किशोरी को अगुवा करके एक घर में ले गये, जहां उसके साथ गैंगरेप किया। इतना ही गैंगरेप के बाद उसे जहर पिला गया। छात्रा बदहवास हालत में अपने घर पहुंची और आपबीती सुनाते हुए बेहोश हो गई।
 
छात्रा ने जहर पिलाने की बात परिवार को बताई तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। आनन-फानन में पीड़िता को मेरठ के एक अस्पताल में लाया गया, जहां देर रात्रि में उसकी मौत हो गई।
 
सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के मुताबिक आरोपी लखन और उसके तीन साथी कपसाड़ गांव के रहने वाले है, मृतक छात्रा भी इसी गांव की है। पीड़ित छात्रा और आरोपी लखन दोनों ही ठाकुर बिरादरी से ताल्लुक रखते है और गांव में एक ही जगह ट्यूशन पढ़ने जाते थे।
 
पुलिस को मृतक छात्रा के घर से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें लखन और उसके साथियों ने पीड़िता के साथ जबरदस्ती का जिक्र है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर लखन और उसके एक साथी विकास को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि अन्य दो लोगों की तलाश जारी है। 
 
पुलिस ने घर से मिले सुसाइड नोट को विवेचना में शामिल किया है, मृतका के पोस्टमार्टम के बाद गैंगरेप की पुष्टि होगी। वही पुलिस छात्रा की हैंडराइटिंग और सुसाइड नोट की राइटिंग का भी मिलान करायेगी।

Share this Story:
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

webdunia
CoronaVirus Live Updates : मध्यप्रदेश के बालाघाट में पुलिसकर्मी का कोरोना से निधन