Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड का दल पहुंचा कानपुर के ग्रीनपार्क, व्यवस्थाओं का लिया जायजा

हमें फॉलो करें webdunia

अवनीश कुमार

मंगलवार, 2 नवंबर 2021 (19:51 IST)
प्रमुख बिंदु
  • न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड का दल पहुंचा कानपुर के ग्रीनपार्क
  • भारत बनाम न्यूजीलैंड टेस्ट मैच होगा
  • मैच को लेकर चल रही हैं तैयारियां
कानपुर। उत्तरप्रदेश के कानपुर में 25 नवंबर को ग्रीनपार्क में होने वाले भारत बनाम न्यूजीलैंड टेस्ट मैच को लेकर मंगलवार देर शाम टेस्ट मैच की तैयारियों व सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के साथ न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड के सुरक्षा अधिकारी ग्रीनपार्क पहुंचे और मैच के दौरान होने वाली सुरक्षा व्यवस्था की जानकारी उत्तरप्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (यूपीसीए) के पदाधिकारियों से हासिल की।

webdunia
 
पदाधिकारियों से किया विचार-विमर्श : कानपुर के ग्रीनपार्क स्टेडियम पहुंचे भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड व न्यूजीलैंड के सुरक्षा दल ने आगामी टेस्ट मैच के लिए जरूरी सभी पहलुओं पर पदाधिकारियों से बातचीत करते हुए विचार-विमर्श किया। इस दौरान न्यूजीलैंड के कोविड मेडिकल ऑफिसर माइक सैंडल और टीम मैनेजर एड्यू लव के साथ बीसीसीआई के सिक्योरिटी ऑफिसर वीर सिंह, आर. वेंकटेश तथा बी. लोकेश ने बारीकी से स्टेडियम, न्यू प्लेयर पैवेलियन, होटल व मार्ग का निरीक्षण कर वीडियोग्राफी की। उन्होंने खिलाड़ियों के बैठने की व्यवस्था, होटल में रुकने तथा मैच के दौरान खिलाड़ियों के आसपास रहने वालों की जानकारी हासिल की। इसके बाद सुरक्षा दल के साथ उन्होंने मीडिया सेंटर, कॉमेंट्री बॉक्स का भी निरीक्षण किया जिसकी रिपोर्ट वे जल्द ही न्यूजीलैंड और बीसीसीआई को सौंपेंगे।

webdunia
 
मैच को लेकर चल रही हैं तैयारियां : उत्तरप्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (यूपीसीए) ने 25 नवंबर से ग्रीनपार्क स्टेडियम में प्रस्तावित भारत बनाम न्यूजीलैंड टेस्ट मैच के लिए स्टेडियम को संवारने का काम शुरू कर दिया है। दर्शक दीर्घा के सुंदरीकरण के साथ जरूरी कार्यों की शुरुआत हो गई है। इस बार टेस्ट मैच से पहले ग्रीनपार्क स्टेडियम की बाहरी दीवारों पर टेस्ट में शतक लगाने वाले व 5 विकेट हासिल करने वाले गेंदबाजों के चित्र उकेरे जाएंगे। ऐसा दर्शकों का ध्यान टेस्ट क्रिकेट की ओर आकर्षित करने की मंशा से किया जाएगा। इसके साथ ही स्टेडियम में तैयारियों को लेकर जिला प्रशासन, खेल विभाग व यूपीसीए लगातार कार्य कर रहे हैं।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

सोना खरीदने जा रहे हैं तो केंद्र सरकार की सलाह पर जरूर दें ध्यान