Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

हाथरस कांड की पीड़िता का मुफ्त में केस लड़ेंगी निर्भया की वकील सीमा कुशवाहा

webdunia

अवनीश कुमार

गुरुवार, 8 अक्टूबर 2020 (18:18 IST)
लखनऊ। उत्तरप्रदेश की हाथरस का बिटिया को न्याय दिलाने के लिए गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट की वकील सीमा कुशवाहा ने गुड़िया (काल्पनिक) के परिजनों से मुलाकात कर बातचीत की। उन्होंने पीड़ित परिवार से पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली और उन्हें पीड़ित परिवार को विश्वास दिलाया है कि उनकी बेटी को वे न्याय दिलाकर रहेंगी।
ALSO READ: हाथरस केस में नया मोड़, पीड़िता के भाई ने 100 से ज्यादा बार की आरोपी से बात
परिवार से मुलाकात करने के बाद सुप्रीम कोर्ट की वकील सीमा कुशवाहा ने पत्रकारों को बताया कि पीड़ित परिवार से बात कर ली है और पूरी घटना की जानकारी भी ले ली है। जल्द ही इस केस का वकालतनामा भी हम तैयार कर लेंगे। उन्होंने कहा कि बिटिया को न्याय दिलाने के लिए जिला कोर्ट से लेकर हाईकोर्ट और फिर जरूरत पड़ी तो इस केस के आरोपितों को सुप्रीम कोर्ट से फांसी की सजा दिलाएंगी।

इस दौरान पत्रकारों ने मृतका के भाई और आरोपी के बीच के कॉल रिकॉर्ड को लेकर सवाल किया तो उन्होंने बताया कि आजकल हम सभी लोग एक-दूसरे से बातचीत करते हैं।
ALSO READ: हाथरस कांड के मुख्य आरोपी ने जेल से लिखा पत्र, बोला गुड़िया से थी दोस्ती लेकिन उसके परिजनों को नहीं थी पसंद...
क्या मृतका के भाई और आरोपी के बीच बातचीत होने से उसे युवती को मारने का अधिकार मिल जाता है? ऐसे में आरोपी को निर्दोष कहने के पीछे क्या तथ्य है। उन्होंने कहा कि पीड़ित परिवार किसी भी कीमत में वे न्याय दिलाकर रहेंगी और पीड़िता का केस नि:शुल्क लड़ेंगी।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

French Open 2020 : दर्द से परेशान नोवाक जोकोविच 4 सेटों में मैच जीतकर 10वीं बार सेमीफाइनल में