Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

नूपुर शर्मा को मिला राजा भैया के पिता उदय प्रताप सिंह का समर्थन

हमें फॉलो करें webdunia

संदीप श्रीवास्तव

बुधवार, 15 जून 2022 (22:10 IST)
पैगंबर पर विवादित टिप्पणी के चलते भाजपा से निलंबित नूपुर शर्मा को कुंडा से विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया के पिता उदय प्रताप सिंह का समर्थन मिल गया है। उन्होंने ट्‍वीट कर कहा कि नुपुर शर्मा इलेक्शन में खड़ी हो जाएं तो रिकॉर्ड मतों से जीतेंगी। शर्मा के बयान के विरोध में कानपुर, प्रयागराज सहित कई जनपदों में हिंसा हो चुकी है।
 
उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले के कुंडा से विधायक व जनसत्ता दल लोकतांत्रिक पार्टी के मुखिया रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया के पिता और भदरी रियासत के पूर्व महाराजा उदय प्रताप सिंह नूपुर के समर्थन में आगे आए है। उन्होंने शर्मा का समर्थन करते हुए लोगों से उनका साथ देने की अपील की है। उन्होंने नूपुर के समर्थन में ट्‍वीट भी किया है। 
 
रिकॉर्ड मतों से जीतेंगी नूपुर : सिंह ने कहा कि कि सनातन धर्म को मानने वाले सारे लोग नूपुर शर्मा के समर्थन में अपने-अपने घरों और अपनी-अपनी दुकानों के सामने भगवा ध्वज लगाएं। वहीं, इसके पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा था कि नुपूर शर्मा चुनावी मैदान में उतरती हैं तो रिकॉर्ड मतों से जीतेंगी। 
पुलिस ने हटवाया बैनर : कुंडा विधानसभा के चौराहों पर नूपुर शर्मा के समर्थन में एक बैनर लगाया गया। बैनर में लिखा गया कि नूपुर के समर्थन में सभी अपने घर और दुकानों के सामने भगवा ध्वज लगाएं। इसके बाद नीचे भदरी किला लिखा है। पुलिस ने बैनर को हटवा दिया। क्षेत्राधिकारी कुंडा अजीत सिंह ने बताया कि किसने यह पोस्टर लगवाया है। इसकी जांच-पड़ताल हो रही है।
 
आपको बता दें कि उदय प्रताप सिंह इससे पहले भी कई मुद्दों पर भाजपा और हिंदुत्व के समर्थन में ट्वीट रहे हैं। सीएए कानून के दौरान भी इस तरह के बैनर लगवाए गए थे। 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

National Herald case : राहुल गांधी से ED ने तीसरे दिन की 8 घंटे से ज्यादा की पूछताछ, शुक्रवार को फिर बुलाया